बहनों से दुष्कर्म, एक की आंख फोड़ी, फिर चाकुओं से गोद दोनों की हत्या

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या करने के बाद दोनों बहनों की लाश को चुनरी से बांधकर दियारा के पास झाड़ी में फेंक दिया

अमदाबाद (कटिहार). नाबालिग दो चचेरी बहनों से दरिंदों ने पहले दुष्कर्म किया, फिर एक की आंख फोड़ डाली और स्तन काट डाला। दूसरी लड़की के सिर के पूरे बाल काट डाले और फिर दोनों को चाकुओं से गोदकर मार डाला। हत्या करने के बाद दोनों बहनों की लाश को चुनरी से बांधकर दियारा के पास झाड़ी में फेंक दिया। दोनों के शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। यह दिल दहला देने वाली घटना अमदाबाद थाना के चौकिया पहाड़पुर दियारा की है। 
 
नाबालिग लड़कियों की मां ने बताया कि दोनों चचेरी बहनें बुधवार की दोपहर 3:00 बजे सब्जी लाने के लिए दियारा के लिए निकलीं थी। एक की उम्र 12 वर्ष और दूसरे की उम्र 13 वर्ष थी। शाम तक जब दोनों घर वापस नहीं लौटी तो खोजबीन की पर कुछ पता नहीं चला। रात काफी हो जाने के बाद खोजबीन बंद कर दी। गुरुवार की सुबह दियारा की ओर गए गांव के लोगों ने दुपट्टे से बंधी दोनों बहनों की लाश देखी। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी हमलोगों और पुलिस को दी। 
 

तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस, प्राथमिकी दर्ज 
जहां घटना घटी वहां तीन किमी गंगा पार कर जाना पड़ता है। इस वजह से पुलिस सूचना के तीन घंटे बाद पहुंची। मृतकों में एक 12 वर्षीय बहन के पिता का पहले ही निधन हो गया था। मां के साथ मिलकर काम करती थी जिससे परिवार का भरण-पोषण होता था। 13 वर्षीय बहन पांचवीं में पढ़ती थी। दोनों चचेरी बहने अक्सर एक साथ ही रहती थीं। 
 

खबरें और भी हैं...