दो नाबालिग बच्चियों को परिवार के लोगों ने दी प्रेम की सजा, घेरकर लाठी से पीटा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की को पीटते उसके परिजन।
  • काफी दबाव के बाद एक लड़के ने एक लड़की के साथ शादी कर ली
  • दूसरी बच्ची को उसके कहने के अनुसार प्रेमी के घर पहुंचा दिया गया

भागलपुर. भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग का आरोप लगाकर दो नाबालिग बच्चियों की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। परिजन इतने उग्र थे कि वे बेरहमी से दोनों नाबालिग बच्चियों पर लाठी बरसा रहे थे। गांव के लोग चाह कर भी उसे छुड़ाने का साहस नहीं कर पा रहे थे।


इसको लेकर उस गांव में शुक्रवार देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। काफी दबाव के बाद एक लड़के ने एक लड़की के साथ शादी कर ली। बावजूद मामला यहीं पर नहीं रुका। पिटाई के बाद दूसरी नाबालिग बच्ची को उसके कहने के अनुसार उसके प्रेमी के घर पहुंचा दिया गया। मामला दो नाबालिग बच्चियों के प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया गया है। 

प्रेम कहानी सुन घरवालों को आया गुस्सा
बगल के गांव के दो लड़कों के साथ इन दोनों नाबालिग बच्चियों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो उनके साथ तीन दिन पहले 5 जनवरी को अपनी मर्जी से चली गईं थीं। वहां से ये दोनों नाबालिग बच्चियां 8 जनवरी को अपने-अपने घर पहुंची। इसके बाद घरवालों ने इनसे पूछताछ की, जब इन्होंने अपनी प्रेम कहानी बताई तो घर वाले गुस्से में आ गए और दोनों की पिटाई शुरू कर दी। शुक्रवार को इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ।


वायरल वीडियो के आधार पर एसएसपी आशीष भारती ने थाना प्रभारी को बच्चियों की पिटाई करने वालों गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। उधर, थाना प्रभारी संजय सत्यार्थी ने बताया सूचना मिलने पर गांव पहुंचकर तहकीकात की। पर वहां किसी ग्रामीण ने ऐसी घटना की जानकारी नहीं दी। वीडियो वायरल हुई है, उसके आधार पर तहकीकात की जा रही है। इसके आधार पर एक भी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगी। लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए।

खबरें और भी हैं...