अररिया / बच्चे की हत्या के शक में महिला को बांधकर पीटा; पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, वीडियो आया सामने



villagers beat woman brutally and burned alive in araria bihar
X
villagers beat woman brutally and burned alive in araria bihar

  • गांव के लोगों ने महिला को खंभे से बांधकर बेहरमी से पीटा
  • तालाब किनारे पेट्रोल डालकर महिला को जिंदा जला दिया गया

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 01:39 PM IST

अररिया. बिहार के अररिया जिले में मंगलवार को बच्चे की हत्या के शक में एक महिला को दिनदहाड़े जिंदा जला दिया गया था। हत्यारों ने महिला को घर से खींचकर निकाला था और पीटते हुए उसे गांव के पोखर के पास ले गए थे। वहां 6-7 लोगों ने लाठी से उसे बेरहमी से पीटा। पिटाई से जब महिला बेसुध हो गई तब उस पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। रानीगंज थाना क्षेत्र के भोड़हा पंचायत के बेलगच्छी गांव की इस घटना का वीडियो अब सामने आया है। 

 

खंभे से बांध की बेरहमी से पिटाई
दो वीडियो सामने आए हैं। पहले वीडियो में गांव के लोगों ने संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी को बांस के खंभे से बांध रखा है। गांव के लोग उससे पूछताछ करते हैं और कभी लात को कभी थप्पड़ मारते हैं। गांव की महिलाएं और बच्चे तक उसपर जुर्म ढाते हैं। पिटाई से महिला बेसुध है। वह कुछ जवाब नहीं देती सिर्फ छोड़ देने की गुहार लगाती है। दूसरा वीडियो तालाब के पास का है। यहां महिला को जिंदा जलाया गया था। वीडियो में दिख रहा है कि तालाब के पास एक दर्जन से अधिक लोग जमा हैं। महिला के शव को बांस और दूसरी लकड़ियों को रखकर जलाया जा रहा है। 

 

पांच दिन में चार आरोपी को गिरफ्तार कर पाई पुलिस
महिला की हत्या हुए पांच दिन हो गए। अभी तक पुलिस इस मामले में चार आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है। मृतका के भाई रंजीत कुमार चौहान ने 14 नामजद और 20-25 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुबोध नोनिया, हरिनारायण नोनिया, बिनोद नोनिया और कन्हैया हैं। डीएसपी मनोज कुमार का कहना अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। 

 

बच्चे की हत्या से आक्रोशित थे लोग 
सोमवार की रात सुबोध चौहान का 9 माह का बेटा प्रभात घर से गायब हो गया था। मां बाहर से लौटी तो घर में बच्चा नहीं था। परिजनों ने रात भर बच्चे की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार सुबह बच्चे का शव घर से कुछ दूर पुआल के ढेर में मिला। शव मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। बच्चे के परिजन आक्रोशित हो गए। परिजनों ने बच्चे की हत्या का आरोप उसी गांव के संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी पर लगाया। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना