विज्ञापन

कड़ी सुरक्षा के बीच होगा मतदान, पुलिस तैनात

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:50 AM IST

Bhagalpur News - भास्कर न्यूज, कहलगांव/ सुल्तानगंज दूसरे चरण के मतदान के लिए मंगलवार की शाम प्रचार का शोर थम गया। सभी चुनाव...

Khalganv News - voting will be among strict security police deployed
  • comment
भास्कर न्यूज, कहलगांव/ सुल्तानगंज

दूसरे चरण के मतदान के लिए मंगलवार की शाम प्रचार का शोर थम गया। सभी चुनाव कार्यालय पर से ध्वनि विस्तारक यंत्र उतार लिये गये। सभी प्रचार वाहनाें के पहिए भी थम गए। अब सभी पार्टी के उम्मीदवार मतदाताओं से घर-घर जाकर संपर्क करने में जुट गए हैं। चुनाव आयोग की भी पैनी नजर सभी उम्मीदवारों व उनके सर्मथको पर लगी हुई है। कहलगांव से बाहर आने जानेवाले सभी मार्ग को सील कर दिया गया है। एसडीओ ने बताया कि सभी मार्ग पर 24 घंटे पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। वहीं मंगलवार काे मतदान कार्य संपन्न कराने बूथों पर आवश्यक चुनाव सामग्री के साथ मतदाता कर्मियों को डिस्पैच करने का स्थल मुरारका काॅलेज अाैर कहलगांव के शारदा पाठशाला में वितरित की गई। मतदानकर्मी बुधवार काे अपने-अपने बूथों के लिए रवाना हाेंगे। सुल्तानगंज विधानसभा में 325 बूथों पर मतदाता वाेट डालेंगे। मौके पर शाहकुंड अाैर सुल्तानगंज के बीडीओ मौजूद थे। इससे पूर्व मुरारका काॅलेज परिसर में मतदान कर्मियों के लिए तीन अलग-अलग जगहों पर टेंट लगाकर काउंटर बनाया गया है। इसमें एक जगह कर्मियों को बैठने कुर्सी की व्यवस्था भी की गई हैं।बावजूद इसके उमस और तापमान अधिक रहने से मतदान कर्मी काॅलेज के साइंस बिल्डिंग के आगे अपनी-अपनी बाइक व वाहन लगाकर छांव की तलाश कर जमे हुए थे।

कहलगांव में मतदान के लिए सामग्री लेकर जाते कर्मचारी।

लोदीपुर व सबौर में जवानाें ने किया फ्लैग मार्च

सबौर| मंगलवार को लोदीपुर के जमसी, माछीपुर, गरहोतिया, कोहड़ा, चौधरीडीह,सरमशपुर, जीछो,जगतपुर,बसंतपुर, तहबलपुर, लोदीपुर आदि गांव में भी फ्लैग मार्च निकाला गया। साथ ही सबौर थाना क्षेत्र के खानकिता, रजंदीपुर, बाबूपुर आदि गांव में भी लोकसभा को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया।

सन्हौला में 129 बूथों पर 124939 वोटर करेंगे मताधिकार का प्रयोग

सन्हाैला| 18 अप्रैल को लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रखंड में कुल 129 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। प्रशासन द्वारा सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। पूरे प्रखंड को 12 सेक्टर में बांटा गया है। सभी मतदान केन्द्र को अति संवेदनशील बनाया गया है। प्रखंड में मतदाताओं की कुल संख्या 124939 है। जिसमें 64901 पुरुष व 60036 महिला शामिल हैं। इस चुनाव में असनाहा के मतदान केन्द्र संख्या 302 और सिलहन खजुरिया के मतदान केन्द्र संख्या 246 में एक-एक थर्ड जेंडर मतदान करेंगे। मतदाताओं के प्रति जागरूकता और मतदान में बाधा डालने वाले में दहशत पैदा करने के लिए पुलिस प्रशासन और एसएसबी जवानों द्वारा फ्लैग मार्च किया गया। वहीं 671 के विरुद्ध 107 की कार्रवाई की गई है।

X
Khalganv News - voting will be among strict security police deployed
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन