बिहार / बच्चे की हत्या के शक में परिजनों ने महिला को घर से खींचकर पीटा, पेट्रोल डाल जिंदा जलाया



इसी जगह महिला को जिंदा जलाया गया। इसी जगह महिला को जिंदा जलाया गया।
महिला की हत्या के बाद रोती-बिलखती परिजन। महिला की हत्या के बाद रोती-बिलखती परिजन।
मामले की जांच करने पहुंची पुलिस। मामले की जांच करने पहुंची पुलिस।
X
इसी जगह महिला को जिंदा जलाया गया।इसी जगह महिला को जिंदा जलाया गया।
महिला की हत्या के बाद रोती-बिलखती परिजन।महिला की हत्या के बाद रोती-बिलखती परिजन।
मामले की जांच करने पहुंची पुलिस।मामले की जांच करने पहुंची पुलिस।

  • 9 महीने का एक बच्चा घर से गायब हो गया था, मंगलवार सुबह उसका शव मिला
  • बच्चे के परिजनों ने महिला को जलाया, पुलिस को मौके से राख और जले बांस के टुकड़े मिले
  • पुलिस ने महिला की हत्या मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 06:11 PM IST

अररिया. बिहार के अररिया जिले में मंगलवार को दिनदहाड़े एक महिला को जिंदा जला दिया गया। हत्यारों ने महिला को घर से खींचकर निकाला और पीटते हुए उसे गांव के पोखर के पास ले गए। वहां 6-7 लोगों ने लाठी से महिला को बेरहमी से पीटा। महिला जान बख्श देने की गुहार लगती रही, लेकिन इसका कोई असर न हुआ। पिटाई से जब महिला बेसुध हो गई तब उस पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। घटना मंगलवार को रानीगंज थाना क्षेत्र के भोड़हा पंचायत के बेलगच्छी गांव में घटी।

 

9 माह के बच्चे का शव मिलने पर भड़के थे लोग 
सोमवार की रात सुबोध चौहान का 9 माह का बेटा प्रभात घर से गायब हो गया था। मां बाहर से लौटी तो घर में बच्चा नहीं था। परिजनों ने रात भर बच्चे की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार सुबह बच्चे का शव घर से कुछ दूर पुआल के ढेर में मिला। शव मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। बच्चे के परिजन आक्रोशित हो गए। परिजनों ने बच्चे की हत्या का आरोप उसी गांव के संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी पर लगाया। आक्रोशित परिजनों ने सजनी देवी को

घर से खींचकर निकाला और पीटते हुए पोखर के पास ले गए। 

 

दूर से तमाशा देखते रहे गांव के लोग
मृतक बच्चे के परिजन दिनदहाड़े सजनी देवी को पीटते हुए पोखर के पास ले गए और उसे जिंदा जला दिया। आग लगने पर वह चीखी-चिल्लाई, लेकिन गांव के लोग दूर से तमाशा देखते रहे। कोई उसे बचाने की हिम्मत न कर सका। हत्यारों ने केरोसीन तेल से जल रही महिला पर बांस और बल्लियां रख दी। हत्यारे तब तक जमे रहे जब तक महिला का शव पूरी तरह जल न गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे सिर्फ राख और जले हुए बांस के टुकड़े मिले। 

 

तीन बच्चों की मां थी मृतक महिला
मृतक महिला के तीन बच्चे हैं। उसके पति पंजाब में मजदूरी करते हैं। बच्चों को स्थानीय चौकीदार के हवाले किया गया है। पंजाब से पिता के आने पर बच्चों को उन्हें सौपा जाएगा। दोनों पक्ष की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है। दोनों पक्षों की तरफ से दर्ज किए गए मुकदमों में पुलिस ने 14 नामजद समेत 39 लोगों पर केस दर्ज किया है। वहीं, महिला की हत्या के मामले में बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। बाकि आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना