अलग-अलग सड़क हादसों में युवक की मौत, आठ यात्री गंभीर रूप से घायल

Bhagalpur News - भास्कर न्यूज | कहलगांव/खरीक/सबाैर अलग-अलग जगहाें पर रविवार को हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई वहीं आठ...

Nov 11, 2019, 06:45 AM IST
भास्कर न्यूज | कहलगांव/खरीक/सबाैर

अलग-अलग जगहाें पर रविवार को हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई वहीं आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटनाएं शिवनारायणपुर-बुद्धुचक ग्रामीण सड़क, एनएच-31 पर खरीक के बगड़ी चौक, कहलगांव के नंदलालपुर और सबौर बायपास पर हुईं। पहली घटना शिवनारायणपुर-बुद्धुचक ग्रामीण सड़क पर हुई जहां एक तेज रफ्तार बाइक का संतुलन बिगड़ने से उस पर सवार युवक गिर गया। हेलमेट नहीं पहने रहने के कारण उसके सिर में गंभीर चोटें आई जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के सुब्बाटोला निवासी झबरी मंडल के बेटा प्रवेश कुमार (24) के रूप में हुई। दुर्घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने हादसे का शिकार हुए युवक के परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर परिजन पहुंचे और प्रवेश का शव देख दहाड़ें मारकर रोने लगे। परिजनों ने बताया कि प्रवेश सुबह घर से खरीदारी करने के लिए शिवनारायणपुर बाजार जा रहा था। लेकिन इसी बीच वह हादसे का शिकार हो गया। इधर, कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भिजवा दिया। वहीं कहलगांव-नंदलालपुर सड़क पर मैजिक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक दिनेश मंडल घायल हो गया। वह सबौर के सिमरो सालपुर का रहने वाला है। डॉक्टरों ने उसे मायागंज रेफर कर दिया।

 

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।


गोपालपुर के पास बिजली पोल से टकराने से क्षतिग्रस्त कार।

एनएच 31 पर बगड़ी चौक के पास ट्रक ने बाइक में मारी ठोकर, पूर्व मुखिया पुत्र सहित दो जख्मी

एनएच 31 पर बगड़ी चौक के समीप बिहपुर के तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, इससे बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में गोटखरीक पंचायत के पूर्व मुखिया सह जदयू नेता देवेन्द्र यादव के पुत्र पमपम यादव (32) एवं इसी गांव के कैलाश यादव के पुत्र उदय यादव (35) शामिल हैं। वहीं बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद वहां मौजूद आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए खरीक पीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। कुछ देर बाद परिजन आए और दोनों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों घायल युवकों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताते चलें कि एनएच पर वाहनों की तेज रफ्तार के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होते रहती हैं। लोगों ने पुलिस और प्रशासन से वाहनों की गति पर लगाम लगाने की मांग की है।

चालक को आई झपकी, बिजली पोल से टकराई कार, एक ही परिवार के पांच लोग हुए घायल

सबौर। छोटी गोपालपुर के चेतना मंदिर के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। इससे चालक सहित उस पर सवार एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए। बताया जाता है कि चालक को झपकी आने से वाहन का संतुलन बिगड़ गया और कार पोल से टकरा गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सीट बेल्ट काटकर किसी तरह से सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक भेजा। धक्का इतना जोरदार था कि लोहे का पोल टेड़ा हो गया था। वहीं कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचे। सभी घायल तारापुर के हैं। घायलों में चालक विकास सिंह, सुधा सिंह, अंजुला सिंह, शंभवी सिंह, गौरव सिंह शामिल है। चालक विकास को सिर में चोट लगी है वहीं वृद्धा अंजुला का पैर टूट गया है। चालक ने बताया कि हम तारापुर से लौटकर तिलकामांझी स्थित कटहलबाड़ी अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना