हत्या के फरार आरोपी को सूचक ने कोर्ट परिसर से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:01 AM IST

Bihar Sharif News - हत्या मामले के फरार चल रहे आरोपी को सूचक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वह दो वर्षों से अग्रिम जमानत रद्द होने के...

Bihar Sharif News - accused of murder the accused arrested by the court premises and handed over to the police
हत्या मामले के फरार चल रहे आरोपी को सूचक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वह दो वर्षों से अग्रिम जमानत रद्द होने के बावजूद फरार चल रहा था। सूचक को समझौता न करने पर मारपीट और हत्या की धमकी दे रहा था। शुक्रवार की सुबह दीपनगर थाना क्षेत्र के लाल बाग निवासी श्यामदेव चौहान अपने वकील कमलेश कुमार से सलाह मशविरा करने कोर्ट आये हुए थे। जिस मामले में वह वकील से सलाह ले रहे थे उसी मामले के फरार आरोपी शिवनंदन चौहान ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद सूचक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। आरोपी दो वर्ष से फरार चल रहा था। अग्रिम जमानत नामंजूर होने के बाद भी न केवल पुलिस पकड़ से बाहर था बल्कि खुलेआम रह भी रहा था। उसने सूचक के साथ मारपीट भी की थी।

क्या है मामला : सूचक ने बताया कि उसके पिता जगदेव चौहान की 7 जून 2017 को 10 बजे दिन में बिना किसी विवाद के रॉड, खंती आदि से प्रहार कर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में फरार आरोपी शिवनंदन और उसके दो पुत्र व पुतोह आरोपी है। घटना के दिन आरोपी के पुत्रों के बीच आपस में झगड़ा हो रहा था। दोनों नशे में झगड़ रहे थे। जिसमें एक का सर फुट गया था। सूचक के पिता तमाशबिन बने थे लेकिन आरोपियों को लगा कि उनके प्रहार से ही सर फुट गया है। इसी गलतफहमी में इन लोगों ने हत्या कर दी।

X
Bihar Sharif News - accused of murder the accused arrested by the court premises and handed over to the police
COMMENT