आज भास्कर करेगा देश के भावी आईएएस, आईपीएस,डॉक्टर, वैज्ञानिक,वकील और शिक्षक बनने वाले विद्यार्थियों का सम्मान

Bihar Sharif News - आज शहर के टाउन हॉल में दैनिक भास्कर देश के भावी भावी आईएएस, आईपीएस, डॉक्टर, वैज्ञानिक, इंजीनियर, जज, वकील और शिक्षक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Nalanda News - bhaskar will honor the future of the country39s future ias ips doctors scientists lawyers and teachers
आज शहर के टाउन हॉल में दैनिक भास्कर देश के भावी भावी आईएएस, आईपीएस, डॉक्टर, वैज्ञानिक, इंजीनियर, जज, वकील और शिक्षक बनने वाले मेधाओं का सम्मान करेगा। टाउन हॉल में मेधावी छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें जिले के मैट्रिक और इंटर के 400 से भी अधिक मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगी। जिले के मेधाओं की महफिल सजेगी। विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार, विधान परिषद में सतारुढ दल की व्हीप एमएलसी रीना यादव भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी। डीएम योगेन्द्र सिंह भी जिले की मेधा से रूबरू होकर उन्हे सम्मानित करेंगे। डीईओ मनोज कुमार का भी विद्यार्थियों को मार्गदर्शन मिलेगा। सम्मानित होने वाले विद्यार्थी सुबह 9.30 बजे तक टाउन हॉल पहुंच जायें। 11 बजे तक रजिस्ट्रेशन करवा लें। इसके बाद रजिस्ट्रेशन का काम नही होगा। जिनका रजिस्ट्रेशन होगा उन्हे ही सम्मानित किया जाएगा।

भास्कर निभा रहा सामाजिक ज़िम्मेवारी

दैनिक भास्कर सिर्फ पाठकों तक समाचार और खबरें पहुंचाने का अपना मूल उद्देश्य ही पूरा नहीं करता बल्कि इससे अलग सामाजिक गतिविधियों को भी संचालित करता है। इसी क्रम में इस बार भी होनहार स्टूडेंट्स को सम्मानित कर उनकी प्रतिभा सम्मानित कर रहे हैं। आज सीबीएसई, आईसीएसई और बिहार बोर्ड के 10 वीं और 12वीं की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्र को सम्मानित किया जायेगा।

मेधा का सम्मान करने ये आए आगे




सराहनीय है पहल-



X
Nalanda News - bhaskar will honor the future of the country39s future ias ips doctors scientists lawyers and teachers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना