विज्ञापन

जयमाला के बाद दुल्हन ने गौर से देखा दूल्हे का चेहरा, माता-पिता को बुलाकर कान में कहा- जरा सगाई वाली तस्वीर तो ले आना और इसके बाद खड़ा हो गया हाई वोल्टेज ड्रामा

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:58 PM IST

बिहार न्यूज: बिना दुल्हन लिए वापस लौटी बारात, दुल्हन को खूब समझाया लेकिन वो नहीं हुई तैयार

  • comment

बिहारशरीफ (बिहार)। समधी मिलन व वरमाला के बाद बराती-घराती के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। घटना के बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। वर पक्ष पर दूल्हा बदलने व सभी के नशे में होने का आरोप लगा रहा है। वहीं, वधू पक्ष पर शादी टालने के लिए जान-बूझकर विवाद पैदा करने का आरोप लगाया। मारपीट में दोनों पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हुए। घटना के समय मौके पर पुलिस भी पहुंची। इसके बाद दोनों पक्षों ने घटना की शिकायत सोहसराय थाने में की। आखिरकार बारात बिना दुल्हन लिए वापस लौट गई।

गौर से दूल्हे की तरफ देखते ही दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार

पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मोनू की बारात सुनील प्रसाद के घर गुरुवार को आई थी। उनकी बेटी निशा की शादी थी। दूल्हा की ममेरी बहन दुल्हन की सगी भाभी है। रात में बारात नाचते-गाते दरवाजे तक आई। समधी मिलन के बाद वरमाला की रस्म भी हो गई। इसके बाद दुल्हन को कुछ शक हुआ। उसने गौर से दूल्हे की तरफ देखा और अपने माता-पिता को बुलाकर कान में कहा- मुझे दूल्हा बदला हुआ लग रहा है। घर के अंदर से सगाई वाली तस्वीर लाइए। ये बात स्टेज पर खड़े लड़के पक्ष के लोगों ने सुन लिया और माहौल मारपीट में बदल गया। भगदड़ मच गई। मौके पर सोहसराय और नगर थाना पुलिस भी पहुंची। मारपीट में कई लोग जख्मी भी हुए।

सभी नशे में थे, बदल दिया गया दूल्हा


हंगामा के बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन ने कहा- इन्होंने जो हरकत की है, उसके बाद तो मैं कतई ये शादी नहीं कर सकती। लड़की ने कहा- पहले तो दूल्हा बदला गया। इसके बाद दूल्हा समेत सभी बाराती नशे में थे। सभी ने उसके माता-पिता से बदसलूकी भी की। इस कारण वो ये शादी नहीं करेगी।

एक पक्ष ने कहा- बदल दिया दूल्हा, दूसरे ने कहा- देख लो सगाई की फोटो


वर पक्ष ने आरोपों के जवाब में कहा- सगाई की फोटो से दूल्हे की पहचान कर ली जाए। शादी को टालने के लिए मामूली विवाद को हवा दिया गया। सगाई के समय दुल्हन समेत पूरे परिवार को दूल्हा पसंद था। जब बारात आ गई तो दूल्हे को नापसंद कर रहे हैं। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने एक भी बाराती को नशे की हालत में क्यों नहीं पकड़ा। सभी आरोप गलत है। किस मंशा से शादी टाली गई यह तो वधू पक्ष ही जाने।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन