कवि युद्ध में अब दिखेंगे बिहारशरीफ के मुकेश

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:56 AM IST

Bihar Sharif News - जी न्यूज के चर्चित शो कवि युद्ध में बिहारशरीफ के संजीव कुमार मुकेश भी दिखेंगे। युवा कवि के रूप में पूर्व में ये कई...

Bihar Sharif News - bihar war will now see mukesh
जी न्यूज के चर्चित शो कवि युद्ध में बिहारशरीफ के संजीव कुमार मुकेश भी दिखेंगे। युवा कवि के रूप में पूर्व में ये कई कवि सम्मेलनों में बड़े कवियों के साथ शिरकत कर चुके हैं। खासकर मगही भाषा को बढ़ाने के लिए ये लगातार कार्यरत हैं। फिलहाल इग्नु मुख्यालय दिल्ली में पदस्थापित हैं और साथ ही सामयिक परिवेश पत्रिका का संपादन भी कर रहे हैं। कवि युद्ध के करीब 100 एपिसोड पूरे हो चुके हैं और करीब 186 कवियों ने कविता पाठ किया है। बिहार के नालंदा से ये पहले कवि हैं जिन्हें यह मंच पर आने का अवसर दिया गया है। शहजादे कैसे बनते हैं सुल्तान एपिसोड में ये दिखेंगे। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। संचालन प्रसिद्ध कवि सौरभ जैन सुमन भौय ने किया है। जयपुर के किशोर भाई तारिक, नखनऊ के कमल आग्नेग, मुम्बई की यशोदा सोलंकी सहित कई बड़े कवियों के साथ ये दिखेंगे।

मामूली बात को लेकर साइकिल सवार किशोर की जमकर पिटाई

शेखपुरा|नगर थाना क्षेत्र के जमालपुर मोहल्ले में मामूली बात को लेकर एक साइकिल सवार किशोर की जमकर पिटाई कर दी गई। इस घटना में साइकिल सवार किशोर अखिलेश कुमार जख्मी हो गया। जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल ने बताया कि साइकिल चलाने के क्रम में हल्का सा एक युवक से साइकिल सट गया। जिसकी वजह से वह नाराज हो गया और अपने साथियों के साथ आया और जमकर मारपीट करने लगा। इस घटना के दौरान लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचे हमलावरों ने उसके साथ मारपीट की। इस घटना में कुछ स्थानीय लोग जब बीच बचाव के लिए पहुंचे तो दो-तीन लोगों को भी चोटें आ गई। किसी प्रकार किशोर को हमलावरों से छुड़ाया गया और फिर उसे अस्पताल पहुंचाया गया। कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।

X
Bihar Sharif News - bihar war will now see mukesh
COMMENT