झांसा दे किशोरी से कुकृत्य विरोध पर ब्लेड से हमला

Bihar Sharif News - क्राइम रिपोर्टर | बिहारशरीफ लहेरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किशोरी को झांसा दे, बदमाश द्वारा उससे कुकृत्य...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:56 AM IST
Bihar Sharif News - blade attacked for defaming the teenager
क्राइम रिपोर्टर | बिहारशरीफ

लहेरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किशोरी को झांसा दे, बदमाश द्वारा उससे कुकृत्य किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी को बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में ले जाकर बदमाश ने उससे दुष्कर्म किया। विरोध करने पर ब्लेड से किशोरी को जख्मी कर दिया गया। बदमाश के चंगुल से रिहा होने के बाद छात्र घर लौटी और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। तब पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि पुत्री के लापता होने के बाद वह अगवा की शिकायत दर्ज कराने थाना गए थे। जिसे पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। पकड़ा गया बदमाश नवादा जिला के नारदीगंज थाना क्षेत्र के बलवापर निवासी दिनेश प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार उर्फ प्रेम सिंह उर्फ सुनील कुमार है। शनिवार को पीड़िता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया।

पिता ने आरोपों में बताया है कि गुरुवार को उनकी बेटी घर से निकली थी। जिसके बाद लापता हो गई। परिवार के लोग उसकी खोजबीन में जुटे थे। शिकायत लेकर वह थाना गए। जहां ड्यूटी पर तैनात पदाधिकारी ने उन्हें यह कह कर चलता कर दिया कि थानेदार थाना में नहीं हैं। उनके आने पर शिकायत लेकर आइएगा।

शुक्रवार को किशोरी जख्मी हालत में घर पहुंची। छात्रा ने परिवार को बताया कि राहुल नामक बदमाश झांसा दे, उसे अपने साथ बड़ी पहाड़ी ले जाकर, कमरे में बंधक बना लिया और उससे कुकृत्य किया। विरोध पर ब्लेड से उसे जख्मी कर दिया गया। इसके बाद परिवार के लोग बड़ी पहाड़ी गए और बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर केस दर्ज कर, उसे न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया।

X
Bihar Sharif News - blade attacked for defaming the teenager
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना