तीन घरों का टूटा ताला, जेवर-नकदी चोरी

Bihar Sharif News - कतरीसराय थाना अंतर्गत सुन्दरपुर गांव में मंगलवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। दो घरों से बदमाशों ने लाखों...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Kitrisray News - broken lock of three houses cash stolen cash
कतरीसराय थाना अंतर्गत सुन्दरपुर गांव में मंगलवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। दो घरों से बदमाशों ने लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ किया। तीसरे घर से बदमाश संपत्ति नहीं ले जा सके। साधुशरण महतो के घर से बदमाशों ने तीस हजार नकदी और सोने-चांदी के जेवर गायब किए। चोरी गई संपत्ति की कीमत साढ़े तीन लाख से अधिक बताई जा रही है। घर के समीप स्थित नारियल पेड़ के सहारे बदमाश दाखिल हुए थे। चोरी गया जेवर गृहस्वामी ने अपनी बेटी की शादी के लिए बनवाया था। छत पर सोए परिजनों को घटना की भनक तक नहीं लगी।

इसी तरह दूसरी घटना शैलेश उर्फ मुन्ना ठेकेदार के घर हुई। घर में ताला लगा था। बदमाशों ने ताला तोड़ कर घर से 80 हजार नकदी और दस भर सोने के जेवर की चोरी की। चोरी गई संपत्ति की कीमत चार लाख से अधिक बताई जा रही है। गृहस्वामी परिवार समेत दूसरे शहर गए थे। इसी तरह बदमाशों ने एक अन्य ग्रामीण के घर भी चोरी का प्रयास किया। घर कुंडी तोड़ बदमाश अंदर दाखिल हो गए थे। ग्रामीणों के जाग जाने के कारण बदमाश भाग निकले। लोग पुलिस गश्ती पर सवाल उठा रहे हैं। एक पीड़ित ने तो पुलिस पर एफआईआर में टालमटोल का भी आरोप लगाया। थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

X
Kitrisray News - broken lock of three houses cash stolen cash
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना