ला मार्टिन स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने मचाया जमकर धमाल, फंक्शन में की मस्ती

Bihar Sharif News - शहर के मोगल कुआं स्थित ला मार्टिन स्कूल का वार्षिकोत्सव सोमवार को धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन डा....

Dec 24, 2019, 06:55 AM IST
Bihar Sharif News - children create fun in la martin school39s annual festival have fun in function
शहर के मोगल कुआं स्थित ला मार्टिन स्कूल का वार्षिकोत्सव सोमवार को धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन डा. विनय कुमार सिन्हा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। उन्होंने कहा कि बच्चों में बहुमुखी प्रतिभाएं छिपी रहती हैं। उनकी प्रतिभा को सामने लाने के लिए उन्हें अवसर मिलना चाहिए। ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। उन्होंने बेहतर शिक्षा की दिशा में विद्यालय द्वारा किये जा रहे प्रयासों की भी सराहना की।

बच्चों ने मोहा मन

इस अवसर पर बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। छोटे- छोटे बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अभिभावकों का मन मोह लिया। प्रभु यीशु मसीह के जन्म लेने का दिन क्रिसमस करीब आ गया है। बच्चों ने ‘’जिंगल बेल जिंगल बेल जिंगल ऑल द वे.... और मेरा जूता है जापानी,ये पतलून इंग्लिसतानी,सर पे लाल टोपी रूसी,फ़िर भी दिल है हिंदुस्तानी… सहित कई गानों पर जमकर धमाल मचाया।

बच्चों के विकास पर बल

प्राचार्या शिवानी नंदनी ने कहा कि वार्षिकोत्सव साल भर की मेहनत करने के बाद मनाया जाता है। बच्चों की सांस्कृतिक प्रतिभा का प्रदर्शन के साथ ही आनन्दोत्सव है। उन्होंने कहा कि बच्चों के सर्वागीण विकास के लिए विद्यालय हर वक्त दो कदम आगे की सोच रखता है। विद्यालय प्रबंधन बच्चों का विकास के लिए कृतसंकल्पित है। बच्चों में बौद्धिक, शारीरिक व चारित्रिक गुणों के विकास पर सबसे अधिक बल दिया जाता है। कार्यकर्म का संचालन रीना श्रीवास्तव और धन्यवाद ज्ञापन संजीव कुमार ने किया। इस मौके पर वार्ड पार्षद सुनील कुमार मिट्ठू, ललित कुमार वर्मा,राजीव कुमार के अलावा अभिभावक भी थे।

लॉ मार्टिन स्कूल के एनुअल फंक्शन में कार्यक्रम प्रस्तुत करते बच्चे

X
Bihar Sharif News - children create fun in la martin school39s annual festival have fun in function
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना