आभूषण व्यवसायी को मारपीट कर 1.5 लाख नकद, 2 किलाे चांदी व सोना लूटा

Bihar Sharif News - नगर थाना क्षेत्र के चंडी माई स्थान के समीप शुक्रवार दोपहर बाइक चेकिंग के नाम पर पुलिस वर्दी में खड़े लुटेरों ने एक...

Sep 14, 2019, 07:17 AM IST
Chandi News - jewelry businessman beaten to loot 15 lakh cash 2 fort silver and gold
नगर थाना क्षेत्र के चंडी माई स्थान के समीप शुक्रवार दोपहर बाइक चेकिंग के नाम पर पुलिस वर्दी में खड़े लुटेरों ने एक स्वर्ण व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपए नकदी, दो किलाे चांदी, डेढ़ सौ ग्राम सोना, पर्स व मोबाइल छीन लिया। व्यवसायी की पहचान मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के लगुनिया गांव निवासी नंद किशोर कुमार के रुप में की गई है। व्यवसायी को लूटकर भाग रहे पांच बदमाशों में से तीन को स्थानीय लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया।

बाद में बदमाशों में से दो के स्थानीय होने के कारण पुलिस की गाड़ी से भगा देने की भी बात सामने आ रही है। वहीं एक बदमाश को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की गई। बच्चा चोर की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के छज्जन थटिया गांव निवासी रंजन कुमार है। जिससे नगर व मुफस्सिल पुलिस पूछताछ कर रही है।

लूटकर भाग रहे तीन बदमाशों को लोगों ने पहले पकड़ा, बाद में दो को पुलिस अभिरक्षा से भगाया

लूट कर भागने के बाद पकड़ा गया बदमाश।

लहना वसूली कर वापस मुजफ्फरपुर जा रहा था

लूट के शिकार बने व्यवसायी की मुजफ्फरपुर जिला के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली चौक स्थित एक आभूषण व एक कपड़े की दुकान है। गुरुवार की रात वह मुजफ्फरपुर से अपने पैतृक गांव आया था। जहां से लहना वसूली कर वापस मुजफ्फरपुर जा रहा था। नंद किशोर ने बताया कि वह स्कूटी से मुजफ्फरपुर जा रहा था। तभी चंडी माई स्थान के समीप वर्दी पहने दो लोगों ने रुकने का इशारा किया। फिर मारपीट कर लूटपाट की।

लूट के दौरान नंदकिशोर चोर-चोर चिल्लाने लगा। तभी ठोकर से एक अपाची बाइक पर सवार तीन बदमाश गिर गए। जिन्हें खदेड़कर पकड़ लिया गया। बच्चा चोर समझ लोगों ने बदमाशों की पिटाई की। तभी पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची। जिसमें तीनों को बैठाया गया। दो बदमाशों को लोगों ने भगा दिया। जबकि तीसरे बदमाश को पकड़कर पुलिस ले गई।

X
Chandi News - jewelry businessman beaten to loot 15 lakh cash 2 fort silver and gold
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना