रिश्तेदार पर लगा महिला की हत्या के बाद लाश जलाकर साक्ष्य को मिटाने का आरोप

Bihar Sharif News - परबलपुर थाना अंतर्गत सिनावां गांव में विवाहिता की हत्या कर लाश जलाने का मामला सामने आया है। पति इंद्रदेव प्रसाद...

Sep 14, 2019, 08:55 AM IST
Nagrnausa News - relatives accused of erasing evidence by burning corpse after killing woman
परबलपुर थाना अंतर्गत सिनावां गांव में विवाहिता की हत्या कर लाश जलाने का मामला सामने आया है। पति इंद्रदेव प्रसाद ने प|ी पिंकी देवी के हत्या की एफआईआर रिश्तेदार को आरोपित कर दर्ज कराई है। आरोपी नगरनौसा निवासी गुड्‌डू कुमार है। पति दिल्ली में रहता है। कुछ दिन पहले उसने फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। जिसके बाद जांच में पुलिस ने गांव के श्मशान में लाश जलाने का साक्ष्य पाया। आरोपों में बताया गया है कि रिश्तेदार गुड्‌डू मंगलवार को घर आया था। जहां पिंकी देवी से उसकी नोकझोंक हुई। इसके बाद युवक ने जबरन महिला को जहर खिला दिया। समीप में रहने वाले परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो महिला को इलाज के लिए निजी क्लिनिक ले जाया गया। जहां से रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल ले जाने के दौरान महिला की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने लाश को गांव के श्मशान में जला दिया। घटना की भनक के बाद पति दिल्ली से लौट कर आ गया।

संदेह के घेरे में पति

मृतका के पति द्वारा घटना के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। सूत्रों की मानें तो पति भी संदेह के घेरे में है। मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा हो सकेगा कि पति की हत्याकांड में भूमिका है या नहीं। घटना सामने आने के बाद से इलाके में अफवाहों का बाजार भी गर्म है।

गिरफ्तारी से उठेगा हत्या के रहस्य से पर्दा, पुलिस कर रही छापेमारी

थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में जुट गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद घटना के रहस्य से पर्दा उठेगा। संभावित ठिकानों पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

X
Nagrnausa News - relatives accused of erasing evidence by burning corpse after killing woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना