नईसराय के दो मंजिला मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा, 2 सेक्स वर्कर समेत 5 गिरफ्तार

Bihar Sharif News - क्राइम रिपोर्टर | बिहारशरीफ नालंदा पुलिस ने शनिवार की रात नगर थाना क्षेत्र के नईसराय मोहल्ले में कार्रवाई कर...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:06 AM IST
Nalanda News - sex racket revealed in two storeyed house of naysarai 5 arrested including 2 sex workers
क्राइम रिपोर्टर | बिहारशरीफ

नालंदा पुलिस ने शनिवार की रात नगर थाना क्षेत्र के नईसराय मोहल्ले में कार्रवाई कर देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया। मौके से दो सेक्स वर्कर महिला और तीन ग्राहकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए ग्राहकों में एक सीआईएसएफ का जवान है। अंधेरे का फायदा उठा कर मकान मालिक समेत दो मौके से फरार होने में सफल रहा। मकान मालिक का बेटा अपने सहयोगियों के साथ मिल ठगी के साथ अनैतिक धंधा कर रहा था। पुलिस ने मौके से कंडोम, मोबाइल, नकदी व ठगी के साक्ष्य जब्त किए। पकड़ी गई दोनों सेक्स वर्कर वैशाली जिला की है।

गिरफ्तार ग्राहकों में दशरथ कुमार, सीआईएसएफ जवान सोनू कुमार और अविनाश कुमार शामिल है। सभी कतरीसराय थाना क्षेत्र के कोयरी बिगहा के मैरा निवासी हैं। फरार होने वालों में मकान मालिक राजेंद्र महतो का पुत्र मोनू कुमार और मनोज महतो का पुत्र चंदन कुमार है। ये दोनों भी कतरीसराय निवासी हैं। हाल ही में राजेंद्र ने मोहल्ले में मकान खरीदी थी। कार्रवाई सदर डीएसपी के नेतृत्व में की गई। जिसमें नगर थानाध्यक्ष दीपक कुमार, डीआईयू प्रभारी मुश्ताक अहमद, दारोगा रितू राज, शकुन्तला कुमारी समेत अन्य पदाधिकारी और कर्मी शामिल थे।

मोहल्लेवासी हो गए थे परेशान

कतरीसराय निवासी राजेंद्र महतो ने कुछ माह पहले मकान खरीदा था। जहां अनैतिक व्यापार चल रहा था। मकान में हर दिन दर्जनों लोगों का आना-जाना था। जिससे मोहल्लेवासी परेशान हो गए थे। स्थानीय लोग भांप गए थे कि मकान में सेक्स की दुकान चल रही है। पुलिस कार्रवाई से मोहल्लेवासी राहत की सांस ले रहे हैं।

घेराबंदी कर पुलिस ने की कार्रवाई | डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि गुप्त सूचना पर रेड की गई। राजेंद्र महतो ने हाल में दो मंजिला मकान खरीदा था। जहां अनैतिक व्यापार चल रहा था। कार्रवाई की भनक पाकर अंधेरे का फायदा उठाते हुए मकान मालिक का पुत्र समेत दो मौके से भाग निकला। एक युवक को खदेड़ कर पकड़ा गया। इसके बाद घेराबंदी कर रेड की गई। कमरे की तलाशी में दो महिला के साथ दो युवक को आपतिजनक हालत में पकड़ा गया। पकड़ी गई महिला वैशाली जिले की है। गिरफ्तार ग्राहकों में एक सीआईएसएफ का जवान है। मौके से ठगी के दस्तावेज भी बरामद हुए। बदमाश मोबाइल पर लोन देने का झांसा दे ठगी के साथ देह व्यापार का धंधा चला रहा था। फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है।

कंडोम, नकदी, मोबाइल जब्त, दो फरार, ठगी के साथ अनैतिक धंधा

वैशाली से लाया था सेक्स वर्कर | गिरफ्तार सेक्स वर्कर महिलाओं ने पूछताछ में खुलासा किया कि अविनाश ने कुछ माह पहले उनलोगों को फोन कर लोन देने की बात कही। जिस पर महिलाओं ने जवाब दिया कि उन्हें लोन नहीं चाहिए। गरीबी के कारण वह अनैतिक कार्य करती हैं। इसके बाद अविनाश लगातार फोन करने लगा। छठ के समय युवक महिला से मिला और बिहारशरीफ में सेक्स की दुकान खोलने के लिए कहा। महिलाओं को प्रत्येक ग्राहक से एक हजार रुपया मिलता था, बाकी के रुपए मकान मालिक का बेटा और अविनाश रख लेता था।

X
Nalanda News - sex racket revealed in two storeyed house of naysarai 5 arrested including 2 sex workers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना