एक साथ गांव से निकली तीन दोस्तों की अर्थियां तो विलाप से कांपा कलेजा

Bihar Sharif News - ठनका गिरने से तीन दोस्तों की अर्थियां एक साथ उठी, मृतक रौशन की गमगीन मां-बहन। सिटी रिपोर्टर | नूरसराय नूरसराय...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Nursray News - together with the friends of the three friends of the village the lamentation of kampa kaleja
ठनका गिरने से तीन दोस्तों की अर्थियां एक साथ उठी, मृतक रौशन की गमगीन मां-बहन।

सिटी रिपोर्टर | नूरसराय

नूरसराय के शेरपुर गांव से गुरुवार को एक साथ तीन दोस्तों की अर्थियां निकली। परिवार की चीत्कार गूंज रही थी। गांव का गलियों में मातमी सन्नाटा पसरा था। बुधवार को तालाब में ठनका गिरने से उसमें नहा रहे तीन किशोरों की मौत हुई थी। मृतकों में स्व. सुनील प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार, शंकर प्रसाद के 14 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार और विवेक कुमार का 17 वर्षीय इकलौता पुत्र रौशन कुमार शामिल है। तीनों किशोर आपस में दोस्त थे। शाम में एक साथ तालाब में स्नान कर रहे थे। उसी दौरान घटना हुई।

तालाब किनारे रखे कपड़े से लगी थी घटना की भनक

शाम में तेज आंधी के साथ बारिश हुई। उसी दौरान ठनका गिरा। आंधी बारिश समाप्त होने के बाद किशोरों के परिजन उनकी तलाश करते हुए गांव के बाहर तालाब के समीप पहुंचे। जहां किशोरों का कपड़ा रखा था। इसके बाद ग्रामीण किशारों की तलाश तालाब में करने लगे। उसी दौरान पानी में उपलाई तीन किशोरों के शव पर उनकी नजर गई। किशोरों का शरीर और आंख ठनका के प्रभाव से झुलस गया था। सूचना पाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। गुरुवार को जिला प्रशासन की ओर अनुग्रह अनुदान के तहत मृतक के परिजनों को चार लाख का चेक दिया गया।

बूझ गया परिवार का चिराग

मृतक रौशन, विवेक कुमार का इकलौता पुत्र था। उसी मौत से घर का चिराग बूझ गया। माता-पिता की आंखों से आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहा है। दूसरे मृतक रौशन-2 के पिता सुनील प्रसाद की 8 साल पहले डूबकर मौत हो चुकी थी।

X
Nursray News - together with the friends of the three friends of the village the lamentation of kampa kaleja
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना