पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Rajgir News Two Killed Two Others Injured After Crushing At Belgaum Tractor At Different Places

अलग-अलग जगहों पर बेलगाम ट्रैक्टर से कुचलकर दो की मौत, दो अन्य हुए जख्मी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर | बिहारशरीफ/ इसलामपुर

बेलगाम ट्रैक्टर चालकों द्वारा लापरवाही से ट्रैक्टर चलाए जाने के कारण आये दिन दुर्घटना घट रही है। बुधवार को भी ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी हैं। बिहार थाना क्षेत्र के मणिराम अखाड़ा के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने भाई-बहन को रौंद दिया। भाई की मौत हो गई और जख्मी बहन का इलाज चल रहा है। भाग रहे ट्रैक्टर चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। मृतक चोरा बगीचा राजगीर मोड़ निवासी अनुज मांझी अपनी बहन पूनम कुमारी के साथ किसी काम से पैदल जा रहा था तभी ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया। बहन ने बताया कि वह छिटककर दूर जा गिरी। जबकि ट्रैक्टर का एक पहिया अनुज के पेट पर चढ़ गया। स्थानीय लोग हादसे के बाद दौड़े और चालक को पकड़ा। सीओ अरुण कुमार सिन्हा सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि मुआवजा देने की प्रक्रिया जारी है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि चालक लहेरी थाना क्षेत्र के गगन दिवान मुहल्ला निवासी सुटाली यादव के पुत्र छोटे यादव को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज की गई है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है।

तेल टंकी के पास हादसा
इसलामपुर बाजार के गया रोड में किरासन तेल टंकी के पास सड़क हादसे में सिंचाई विभाग के कर्मी की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से जख्मी है। गुरुवार की दोपहर दोनों स्कूटी से जा रहे थे तभी ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया। पिता जयप्रकाश नारायण सिंह को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर घटना से नाराज लोगों ने शव को बीच सड़क पर रखकर करीब एक घंटे तक गया सड़क को जाम रखा।

बिहारशरीफ मे घटना की जानकारी ले रही पुलिस।

मुआवजे के आश्वासन के बाद हटा जाम सीओ विजय कुमार, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं थे। सीओ ने मुआवजा देने का आश्वासन दिया तब जाकर जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया, जबकि चालक भाग निकला।

खबरें और भी हैं...