फुटबॉल के लीग मुकाबले में बक्सर ने दलसागर को पांच गोल से हराया

Buxar News - फुटबाॅल मैच के दौरान किक लगाते खिलाड़ी। सिटी रिपोर्टर|बक्सर किला मैदान में फुटबॉल लीग मैच के तीसरे दिन बक्सर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:12 AM IST
Buxar News - buxar beat dalsagar by five goals in the league match of football
फुटबाॅल मैच के दौरान किक लगाते खिलाड़ी।

सिटी रिपोर्टर|बक्सर

किला मैदान में फुटबॉल लीग मैच के तीसरे दिन बक्सर व दलसागर की टीम के बीच भिड़ंत हुआ। फिल्ड में पहले आमने-सामने हुई दोनों ही टीमों को नियम व कायदे का पाठ पढ़ाते खेल शुरू कराया गया। खेल के शुरूआत में एक तरफ जहां मेजबान होने के कारण बक्सर की टीम दलसागर को खेलाती रही, तो दलसागर के टीम को फिल्ड के प्रकृति समझने में ही 35 मीनट का समय बीत गया। हाफ टाईम का अंतिम दस मीनट का समय शुरू हुआ। दलसागर के फारवर्ड खिलाड़ी के पैर से लगे गेंद फिल्ड से बाहर जाने ही वाला था कि बक्सर के फारवर्ड से खेल रहे तरूण कुमार ने गेंद को फिल्ड के तरफ मोड़ते हुए साथी खिलाड़ी के तरफ बढ़ा दिया। गेंद बढ़ाते ही वह आगे की ओर बढ़े तब तक साथी खिलाड़ी उनकी तरफ गेंद को भेजा। उन्होंने गेंद को हीट किया और गेंद गोलकीपर के बाजुओं के बगल से सनसनाते हुए गोल में प्रवेश कर गया।

कॉर्नर के सहारे बक्सर ने कर दिया तीसरा गोल

अभी पांच मिनट का टाईम और नहींं बिता था कि विवेक ने भी दलसागर की तरफ एक गोल दाग दिया। कुछ मिनट बाद कॉर्नर के सहारे बक्सर टीम को एक और गोल करने का मौका मिला। इस तरह से हाफ टाईम तक बक्सर की टीम ने तीन गोल दाग कर बढ़त बनाया। वहीं दुसरी पारी की शुरुआत के साथ 20 मिनट के अंदर बक्सर की टीम ने चौथा गोल दाग दिया। यह दबाव दलसागर की टीम बर्दाश्त नहींं कर सकी। उन्होंने भी अंतिम पांच मिनट में एक गोल किया। लेकिन उनके जवाब में बक्सर की टीम ने फिर से एक गोल कर के बढ़त बना लिया। खेल के दौरान रेफरी के रुप में पिन्टू सिंह, डब्लू सिंह, इजहार आलम व व्यवस्थापक मंडल की तरफ से मंगलेश दुबे, राम एकबाल सिंह, जनार्दन सिंह, मुंशी लाल, संतोष पांडेय समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

पास से खेलने की तरकीब ने दिलाई बक्सर को जीत

बक्सर की टीम का शुरू से ही पास से खेले। यह तरकीब उनकी अंतिम तक बरकरार रही। जिसका परिणाम रहा वे पांच-एक से मैच में लीड किये। विदित हो कि बीते दो मैच के दौरान फिल्ड में नमी रहने कारण किसी भी टीम अभी जीत हासिल नहींं कर पाये थी।

X
Buxar News - buxar beat dalsagar by five goals in the league match of football
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना