मोहल्ले की आतंक बनी महिला चोर उप मुख्य पार्षद के घर से चोरी करते रंगेहाथ गिरफ्तार

Buxar News - शहर के मुहल्लों में कीमती सामान गायब होने से लोग परेशान थे। परन्तु किसी से कुछ कह भी नही सकते थे क्योंकि घटना के...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:15 AM IST
Dumranv News - chhoye chhayehath arrested from the house of a deputy chief councilor
शहर के मुहल्लों में कीमती सामान गायब होने से लोग परेशान थे। परन्तु किसी से कुछ कह भी नही सकते थे क्योंकि घटना के बारे में तब पता चलता जब घर के ही लोग मौजूद होते थे। लेकिन मंगलवार दोपहर इसका पर्दाफाश हो गया। जब उप मुख्य पार्षद उषा सिंह के घर एक महिला चोरी करते पकड़ी गई। हो हल्ला सुनकर आस-पास के लोग भी जुटने लगे। उसी में एक युवक ने पहचान की कहा कि रविवार को हमारे घर में मोबाइल चोरी कर भाग रही थी उसी दौरान मैने देखा तो वह फेंक कर भाग खड़ी। महिला चोर की पकड़े जानें की खबर आग की तरह शहर में फैली जिनके घर में चोरी हुआ था। वह पहुंचने लगे महिलाओं उनके साथ घटित घटना के दिन महिला द्वारा भीख मांगने आने की बात कही गई। महिला कि लालमुनि देवी(62) पति स्व. पिंटू मलियाबाग के कवई गांव के रूप में पहचान हुई है। उसने चोरी की घटना से साफ इंकार किया लेकिन रंगेहाथ पकड़े जाने की बात पर चुप्पी साध ली।

मोहन सिंह ने बताया कि घर कि महिला बाजार गई थी। जब वो वापस लौटी तो देखा कि महिला घर में घुसकर समान इधर से उधर कर रही है। लोगों द्वारा डांट फटकार कर महिला को छोड़ दिया गया। थानाध्यक्ष शिव नरायण राम ने कहा कि पुलिस को घटना की जानकारी नही है।

X
Dumranv News - chhoye chhayehath arrested from the house of a deputy chief councilor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना