इंसाफ दिलाने के नाम पर वकील ने धोखे से हड़प लिए मुआवजे के साढ़े दस लाख

Buxar News - बेटे की मौत से पिता उबरा भी नहीं था कि इंसाफ के भगवान कहे जाने वाले अधिवक्ता ने धोखे में लूट लिया। इसका खुलासा...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:10 AM IST
Dumranv News - in the name of getting justice the lawyer has got one and a half million compensation for fraud
बेटे की मौत से पिता उबरा भी नहीं था कि इंसाफ के भगवान कहे जाने वाले अधिवक्ता ने धोखे में लूट लिया। इसका खुलासा शनिवार दोपहर हुआ जब पीड़ित पिता ललन पासी ने डुमरांव थाने में वकील के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसमें आरोप लगाया है कि मठिला निवासी पटना हाईकोर्ट के वकील संतोष मिश्रा ने बेटे गोरख पासी के मुआवजे की साढ़े दस लाख की राशि धोखे से हस्ताक्षर करा हड़प है। ललन ने आरोप लगाया उसके बेटे की मौत वर्ष 2014 में चैसा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिर कर हो गई थी। ललन पासी बनाम भरत संघ महाप्रबंधक पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के बीच केस चला। जिसमें तीन जनवरी 2017 को आदेश पारित हुआ कि मुआवजे की भुगतान की जाए। मेरे वकील संतोष मिश्रा मेरे घर आए सादे कागज पर मेरे व मेरी प|ी का अंगूठे का निशान लेकर चले गये। परन्तु अब तक राशि नहीं मिली। जब मैने संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि दूसरे वकील से मिले हमारे बस की बात नहीं है। फिर बीएन सिंह को वकील रखा तो अपनी बैंक एकाउंट व अन्य कागज लेकर दिया। 25 अक्टूबर 2018 को पत्र रेलवे हाजीपुर के द्वारा पत्र आया कि मेरे पंजाब नैशनल बैंक डुमरांव 0152000101975960 का स्टेटमेंट निकाला तो मुझे पता चला कि दस लाख बावन हजार की राशि धोखाधड़ी कर संतोष मिश्रा व गीता देवी ने तीन बार में निकाल लिए है। फिर मैं थाने पहुंच कर इंसाफ के लिए अर्जी लगाई है।

मृतक गोरख की प|ी की हो चुकी है पहले ही मौत

मृतक गोरख के पिता ललन पासी ने बताया कि वो ब्रह्मपुर थाने के रहथुआ गांव के रहने वाले उनके बेटे की मौत पांच पूर्व चौसा में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। उससे पूर्व डिलेवरी दौरान उसकी प|ी रिंकू की मौत हो गई थी। गोरख को एक बेटा था घटना के समय महज आठ साल का था तब उसकी मौत हुई थे।

X
Dumranv News - in the name of getting justice the lawyer has got one and a half million compensation for fraud
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना