नीतीश कुमार गरीबों का शोषण कर रहे हैं: तेजस्वी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:10 AM IST

Buxar News - बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद के शासन काल में रामगढ़ ही नही...

Buxar News - nitish kumar is exploiting poor ravi
बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद के शासन काल में रामगढ़ ही नही बल्कि पूरे कैमूर जिले का विकास हुआ। नीतीश कुमार शराब बंदी के नाम पर लोगों को परेशान कर रहे हैं। गरीब जनता बेहाल है। भाजपा के साथ मिलकर सत्ता के मद में चूर नीतीश गरीबों का शोषण कर रहे हैं। वे लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बक्सर संसदीय क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़ के जीबी कॉलेज में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने चुनावी सभा में जुटे हजारों कार्यकर्ताओ से एनडीए से सावधान रहने की अपील की। कहा कि सूबे में भ्रष्टाचार का बोल बाला है। देश व सूबे की जनता जुमलेबाजों से ऊब चुकी है। वोट हासिल करने के लिए भाजपा धर्म व जाति के नाम पर एक दूसरे को लड़ा रही है। गरीबों की हकमारी हो रही है। लालू ने गरीबों की लड़ाई लड़ी। जिसका परिणाम है कि उनको एक साजिश के तहत जेल भेज दिया गया। तेजस्वी ने उपस्थित लोगों से जगदानंद सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि ये हमारे गार्जियन है। इन्हें भारी मतों विजयी बनाएं। साथ ही वोट कटवों से भी सावधान रहें।

चुनावी सभा को संबोधीत करते पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव।

रामगढ़ के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी : जगदानंद

राजद प्रत्याशी जगदानंद सिंह ने कहा कि रामगढ़ व कैमूर का विकास उनकी 30 वर्षो की मेहनत का परिणाम है। रामगढ़ की जनता ने मुझे इतने लंबे समय तक सेवा का मौका दिया। मैंने रामगढ़ के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। सिंचाई से लेकर बिजली तक की व्यवस्था की। अब समय आ गया है आप लोग मुझे अपना कीमती मत देकर मुझे ताकत प्रदान करें। ताकि मैं रामगढ़, बक्सर और कैमूर ही नहीं बल्कि पूरे शाहाबाद का विकास कर सकूं। सभा को राजद नेता तरुण सिंह, हरिद्वार सिंह, भोला यादव व राजद जिलाध्यक्ष समेत कई लोगों ने संबोधित किया। चुनावी सभा के समापन के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि इलाके के विकास के लिए जगदा बाबूजी को वोट दें।

X
Buxar News - nitish kumar is exploiting poor ravi
COMMENT