मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर स्कॉर्पियो लूट लिया

Buxar News - गजराजगंज ओपी के मिल्की गांव के समीप दिया वारदात को अंजाम क्राइम रिपोर्टर|आरा गजराजगंज ओपी थाना क्षेत्र के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:12 AM IST
Buxar News - overtake of motorcycle and robbed scorpio
गजराजगंज ओपी के मिल्की गांव के समीप दिया वारदात को अंजाम

क्राइम रिपोर्टर|आरा

गजराजगंज ओपी थाना क्षेत्र के मिल्की गांव के समीप बीती रात स्काॅर्पियो सवार मालिक एवं चालक को ओवरटेक कर पांच की संख्या में रहे दो बाइक पर सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों की जमकर पिटाई भी की। गाड़ी लूटने के बाद बदमाश बक्सर की ओर भाग निकले। गाड़ी के चालक दानापुर निवासी सुबोध कुमार ने गजराजगंज थाना में पहुंचकर चार-पांच बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच के लिए रात में ही घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन बदमाश उससे पहले ही फरार हो गए थे। थाना में दिए गए आवेदन के माध्यम से चालक सुबोध कुमार ने कहा है कि दानापुर से अपने एक रिश्तेदार के यहां मौलाबाग आए हुए थे। मेरे साथ गाड़ी मालिक अरुण कुमार भी थे।

मौलाबाग से वापस लौटने के क्रम में हम लोग रास्ता भटक गए। इसके बाद गजराजगंज मिल्की गांव के समीप पहुंचे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर स्कॉर्पियो के आगे बाइक खड़ा कर दिया। जिसके बाद मैंने गाड़ी रोकी। स्कॉर्पियो रुकते ही जबरन गेट खोल कर बदमाश मुझे तथा मेरे मालिक को बाहर खींच लिया और पिटाई करने के बाद सड़क पर फेंककर स्कॉर्पियो लेकर भाग निकले।

X
Buxar News - overtake of motorcycle and robbed scorpio
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना