मांझी में खाना लेकर बहन के साथ नए घर जा रही किशोरी को 5 युवक उठा ले गए और किया गैंगरेप

Chhapra News - दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव में 13 वर्षीय किशोरी से गैंग रेप का मामला सामने आया है। जिसमें पांच मनचले युवक...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Manjhi News - 5 young men were picked up by a girl who was going to a new home with her sister in manjhi and gang raped
दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव में 13 वर्षीय किशोरी से गैंग रेप का मामला सामने आया है। जिसमें पांच मनचले युवक शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे प्रतिदिन की तरह पीड़िता अपनी बहन के साथ पुराने मकान से परिजन के लिए खाना लेकर करीब 500 मीटर दूर बने नए मकान पर जा रही थी।

तभी रास्ते में करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर मनचले युवकों ने उसे मुंह दाब कर उठा लिया। उसके बाद कुछ दूर ले जाकर सुनसान जगह पर रेप की घटना को अंजाम दिया। इस बीच छोटी बहन भाग कर किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। उसके बाद परिजन समेत कुछ ग्रामीण दौड़े-दौड़े घटना-स्थल पर पहुंचे। तब तक युवक भाग निकले थे। उसके बाद परिजन जख्मी पीड़िता को लेकर घर पहुंचे।

वहीं घटना की सूचना दाउदपुर थाना पुलिस को दी। उसके बाद तुरंत थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने दल-बल के साथ पहुंच कर घटना की जानकारी ली। वहीं रात में ही कई जगहों पर छापेमारी की। शुक्रवार की सुबह एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने भी पहुंच कर घटना के सम्बन्ध में जांच-पड़ताल की। वहीं पुलिस ने पीड़िता को 164 के तहत अदालत में बयान के लिए प्रस्तुत करने के बाद मेडिकल जांच के सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। सभी अपने घर से फरार बताये जाते हैं। पुलिस फिलहाल कुछ बताने से परहेज कर रही है।

बहन ने परिजनों को दी घटना की जानकारी, एसडीपीओ के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

रेप कांड के बाद छापेमारी करने में लगी पुलिस

मढ़ौरा में किशोरी से जबरदस्ती का किया प्रयास शिकायत करने पर मारपीट कर किया जख्मी

मढ़ौरा| थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर नयका टोला में घर के पास के खेत में शौच के लिये गयी एक किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने जबरदस्ती का प्रयास किया। विरोध करते हुये किशोरी ने जब अपने परिजनों को बात बतायी और परिजन जब शिकायत लेकर पहुंचे तो आरोपियों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस मामले में किशोरी ने एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। जिसमे उसी गांव के राकेश कुमार, शैलेश राय , शिव कुमार राय, रामएकबाल राय, भोला कुमार,मीरा देवी को आरोपित किया है। पुलिस प्राथमिकी को दर्ज कर जांच में जुट गई है। प्राथमिकी में किशोरी ने बताया है कि वह गुरुवार की सुबह अपने घर के बगल के खेत में शौच के लिये गई थी तभी बगल का 22 वर्षीय राकेश कुमार पहुंच गया। उसने गलत नियत से हाथ पकड़ कर छेड़खानी करने लगा।

3 व 4 अक्टूबर को 48 घंटे में तीन रेप, आरोपी अभी भी फरार

छपरा| जिले में 3 व 4 अक्टूबर को 48 घंटे में तीन गैंग रेप के मामले सामने आये थे। पहला कांड परसा में एक युवती के साथ दो युवकों ने मिलकर अंजाम दिया। दूसरी रेप कांड गौरा थाना क्षेत्र में हुआ और तीसरी घटना मकेर में किया गया। जिसमें एक युवक की ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई की थी। तीनों कांडों में अभी आरोपित फरार है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने लिए छापेमारी कर रही है। यहां बता दें कि आये दिन रेप जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है।

मक्के के खेत से सुअर भगाने गई महिला से जबरदस्ती की कोशिश

मढ़ौरा |
नगर क्षेत्र के पकहा बीनटोली में शुक्रवार की सुबह अपने मक्के के खेत में सुअर को भगाने पहुंची एक महिला के साथ दो लोगों ने मिलकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। इस मामले में पीड़ित महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराया है जिसमे उसी टोला के महेंद्र महतो और मुन्ना महतो को आरोपित किया है। प्राथमिकी के अनुसार आरोपियों ने उसे निर्वस्त्र करने का प्रयास शुरू कर दिया था, उसके द्वारा हल्ला मचाने पर जब लोग जमा हुए तो आरोपी भाग निकले।

मढ़ौरा में शादी की नीयत से शौच करने गई किशोरी का अपहरण

मढ़ौरा | थान क्षेत्र के नौतन मठिया से शादी की नीयत से शौच करने गई 16 वर्षीय एक किशोरी के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में किशोरी की मौसी ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उसी गांव के सत्येन्द्र सहनी और उसके परिजनों को आरोपित क िया है। प्राथमिकी के अनुसार 2 अक्टूबर को घटना के बाद से वह किशोरी का तलाश कर रही थी। घटना को लेकर जब वह आरोपित परिवार के पास गई तो उसके साथ बदसलूकी की गई। पीड़िता ने मामले में सत्येन्द्र सहनी, सुजीत सहनी, अजित सहनी,देवपूजन सहनी, देव शरण सहनी, तिलक सहनी को आरोपित किया है।

X
Manjhi News - 5 young men were picked up by a girl who was going to a new home with her sister in manjhi and gang raped
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना