एकमा में बाेलेराे व बाइक की टक्कर में एक की माैत, दूसरे युवक की हालत गंभीर

Chhapra News - छपरा-सीवान मुख्य मार्ग के एकारी गांव के पास बाइक तथा बोलेरो की सीधी टक्कर में बाइक पर सवार एक युवक की मौत घटना स्थल...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:15 AM IST
Aikma News - bolerae in ekma and one in a collision with a bike the condition of another young man is critical
छपरा-सीवान मुख्य मार्ग के एकारी गांव के पास बाइक तथा बोलेरो की सीधी टक्कर में बाइक पर सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसका इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। यह हादसा रविवार की देर शाम की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाइक सवार दोनों युवक एकमा से से छपरा की तरफ आ रहे थे। बोलेरो छपरा से एकमा जा रही थी इसी दौरान दोनों में टक्कर हो गया। घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन लेकर फरार हो गया । जानकारी के अनुसार दोनों युवक दाउदपुर के बंगरा गांव के रहने वाले है। मरने वाला युवक बंगरा निवासी दूधनाथ राम के पुत्र दीपक राम है। वहीं घायल युवक भी उसी गांव के निवासी गोबर राम के पुत्र सत्येन्द्र राम है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस, मोबाइल जब्त

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके से घायल दोनों युवकों को अपने गाड़ी में उठाकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरे को इलाज चल रहा है। इलाज के बाद उसे भी रेफर कर दिया गया। घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि घायल युवक के पास से मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस देर रात तक दोनों की पहचान कर सकी।

एकमा से छपरा की ओर आ रहे थे युवक, घटना के बाद बोलेरो चालक फरार

एकमा में सड़क हादसा में घायल युवक अस्पताल में भर्ती।

बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो घायल

मांझी| छपरा- सीवान मुख्य मार्ग पर स्थित दाउदपुर ग्रामीण बैंक के समीप दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो सवार व्यक्ति घायल हो गए। जिनमें एक की स्थिति गंभीर बताई जाती है। स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को नजदीक के एक क्लिनिक में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार जैतपुर गांव निवासी पिंटू पाण्डेय अपने बाइक से दाउदपुर बाजार किसी काम को लेकर जा रहे थे। इसी क्रम में एक अन्य बाइक सवार ने विपरीत दिशा से आकर बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों व्यक्ति घायल हो गए।

दाउदपुर-बलेसरा से जुड़ी सिसवां मोड़ पर सड़क बनी खतरनाक,कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

मांझी| दाउदपुर-बलेसरा मुख्य मार्ग से जुड़ी सिसवां पुल के पास से मुड़ कर गांव की ओर जाने वाली सड़क के मोड़ पर कभी भी भयंकर हादसा हो सकता है। बरसात के समय सोंधीं नदी के कटाव के कारण इस जॉइंट मोड़ पर पीसीसी सड़क के नीचे काफी अंदर तक गुफा जैसी स्थिति बन गई है। वहीं कुछ माह पहले ही बनी सड़क करीब 20 फीट तक टूट कर जर्जर हो गई है। मुख्य सड़क से उतरने के बाद मोड़ से गुजरते वक्त वाहन-चालकों से अगर थोड़ी सी असावधानी हुई तो भीषण दुर्घटना निश्चित है। वहीं उक्त स्थान पर किसी वाहन का थोड़ा सा भी लोड बढ़ा तो सड़क पूरी तरह ध्वस्त हो सकती है। सिसवां निवासी सलाउद्दीन खां, अनिल कुमार यादव, असलम मियां, राजू आलम, नंदलाल चौधरी, जगतियां निवासी हरेन्द्र सिंह, बलेसरा निवासी राजेश कुमार यादव उर्फ पायलट आदि ने बताया कि सड़क के इस खतरनाक मोड़ से होकर गुजरते वक्त हमेशा अनहोनी की आशंका बनी रहती है। जिस पर सम्बंधित विभाग का कोई ध्यान नहीं है।

बस की ठोकर से अनियंत्रित हुआ ऑटो, सड़क किनारे खड़े युवक को मारी ठोकर, ग्रामीणों ने रोड किया जाम

दिघवारा| स्थानीय नयागांव थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास एन.एच-19 छपरा सोनपुर मुख्य मार्ग पर रविवार काे एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा। एक बस ऑटो में ठोकर मार दी। जिससे ऑटो ने गोपालपुर गांव निवासी सुनील कुमार सिंह का पुत्र चुनमुन कुमार को ठोकर मार दी। वह अपने घर से बाहर निकल कर सड़क के किनारे खड़े थे। चोटिल होने के बाद लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। टकराने की आवाज सुनकार आस-पास के लोग भी जुट गये। जख्मी चुनमुन को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। घटना से आक्रोशित होकर छपरा-पटना मुख्य मार्ग को कुछ समय के लिए जाम कर दिया। बाद ग्रामीणों के पहल पर ही सड़क पर आक्रोशितों ने हटकर आवागमन को चालू कर दिया।

जर्जर व खतरनाक सिसवां मोड़।

Aikma News - bolerae in ekma and one in a collision with a bike the condition of another young man is critical
X
Aikma News - bolerae in ekma and one in a collision with a bike the condition of another young man is critical
Aikma News - bolerae in ekma and one in a collision with a bike the condition of another young man is critical
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना