अवतार नगर में 10 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज हुआ गिरफ्तार

Chhapra News - सिटी रिपोर्टर|डोरीगंज /मढ़ौरा अवतार नगर थाना क्षेत्र के हराजी गाँव से स्थानीय पुलिस ने दस लीटर देशी शराब के साथ...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:11 AM IST
Manjhi News - businessman arrested with 10 liter country liquor in avatar nagar
सिटी रिपोर्टर|डोरीगंज /मढ़ौरा

अवतार नगर थाना क्षेत्र के हराजी गाँव से स्थानीय पुलिस ने दस लीटर देशी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी की गई। जिसमे हराजी गांव से दस लीटर देशी शराब के साथ धंधेबाज भुखल चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं अवतार नगर थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव से पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर हंगामा कर रहे एक युवक को पकड़कर जेल भेज दिया। युवक मदनपुर गाँव निवासी मुन्ना कुमार बताया जाता है जो शराब पीकर हंगामा कर रहा था। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने एसपी को दी। जिसके बाद एस पी के निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने मिर्जापुर में छापामारी कर दस लीटर शराब किया जब्त,कारोबारी हुआ फरार

थानाक्षेत्र के मिर्जापुर में पुलिस ने शुक्रवार की सुबह छापामारी कर दस लीटर देशी शराब को जब्त किया वही कारोबारी फरार होने में सफल रहा। इस मामले में पुलिस ने शराब को जब्त कर एक को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज किया है। थानाध्यक्ष रामबालेश्वर राय के अनुसार पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि मिर्जापुर पोखरा के करीब अवैध रूप से शराब को बेचा जा रहा है। जब पुलिस पहुंची तो एक कारोबारी एक गैलन लेकर भागते दिखा। पीछा करने पर कारोबारी गैलन छोड़ कर भागने में सफल हो गया। वहीं आस पास के झाड़ी की तलाशी में दस लीटर देशी शराब बरामद हुआ । पुलिस ने मामले में सतजु मांझी का पुत्र परोटी मांझी को नामजद किया है ।

पुलिस ने कार्रवाई करने के बाद धंधेबाज को जेल भेज दिया

धरमासती बाजार पर शराब पीकर हंगामा करते दो गिरफ्तार

मशरक |मशरक
थाना क्षेत्र के धरमासती बाजार पर शराब पीकर उपद्रव मचा रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मशरक थानाध्यक्ष र|ेश कुमार वर्मा ने बताया कि कि धरमासती बाजार पर उसी गांव के संतोष कुमार यादव, तारकेश्वर राय, उमेश पंडित, केशव प्रसाद यादव बाजार करके घर जा रहे थे। तभी वहां राकेश कुमार यादव पिता वीरेंद्र राय व उपेंद्र कुमार यादव पिता तेरस राय दोनों व्यक्ति शराब पीये हुए हंगामा मचा रहे थे। और रास्ता रोककर गाली ग्लौज व मारपीट करने लगे। मामले की जानकारी होते ही मशरक थानाध्यक्ष र|ेश कुमार वर्मा ने त्वरित कार्रवार्इ करते हुए दारोगा बीके सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल भेजा। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी नशा करने की जांच ब्रेथ एनालाइजर मशीन से की जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस के इस कार्रवार्इ से पियक्कड़ों में हडकंप मच गया है।

X
Manjhi News - businessman arrested with 10 liter country liquor in avatar nagar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना