मुख्यमंत्री ने 15 वर्षों में जो बिहार में विकास किया: शैलेन्द्र

Chhapra News - प्रखण्ड के वाईडीबीएस कॉलेज परिसर में शनिवार को सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत जदयू का विधानसभा स्तरीय बूथ...

Feb 15, 2020, 10:10 AM IST
Traya News - chief minister who developed in bihar in 15 years shailendra

प्रखण्ड के वाईडीबीएस कॉलेज परिसर में शनिवार को सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत जदयू का विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिव के लिए प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जदयू प्रदेश सचिव शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने की। जिसमें तरैया,पानापुर एवं इसुआपुर के 594 बूथों के बूथ अध्यक्ष एवं सचिव ने भाग लिया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए जदयू प्रदेश सचिव शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रत्येक बूथ अध्यक्ष और सचिव पंचायत स्तर पर लोगो को जदयू से जोड़ने का कार्य कर रहे है। प्रत्येक पंचायत में जदयू बूथ अध्यक्ष और सचिव के घर पर जदयू पार्टी का झण्डा लगाने का भी कार्य प्रारंभ हो गया है। हमारे पार्टी का भी राज्य स्तर से लेकर पंचायत स्तर तक अपना कैडर वोटर होगा। हमारे मुख्यमंत्री ने 15 वर्षों में जो बिहार में विकास किए है आज तक किसी पार्टी ने नहीं किया है। बूथ अध्यक्ष एवं सचिव के माध्यम से हर बूथ स्तर तक हम अपने सरकार की विकास कार्यों को पहुंचाना चाहते है। आज आपका और जनता की काफी भीड़ देखकर हमारे पार्टी के लोग उत्साहित है। हमारा तरैया का प्रशिक्षण कार्यक्रम पूर्णतः सफल रहा।

प्रशिक्षण का उद्देश्य जदयू को पंचायत स्तर पर मजबूत करना

पूर्व विधायक मंजीत सिंह ने कहा कि जदयू पार्टी बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिव के लिए प्रशिक्षण का आयोजन कर रही है। इसका मुख्य उद्देश्य जदयू पार्टी को पंचायत स्तर पर मजबूत करना और नीतीश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जन-जन पहुंचा कर लोगों को जागरूक करना है।

2020 में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ही बनेंगे: संतोष महतो

अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार महतो ने नीतीश सरकार द्वारा अतिपिछड़ा के लिए किए गये विकास कार्यों को लोगों के समक्ष रखते हुए कहा कि सभी लोग जदयू में कार्यकर्ता जोड़ने का काम करें। 2020 में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे। इसके लिए हम बूथ स्तर पर मेहनत करेंगे।जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने नीतीश सरकार और लालू -राबड़ी सरकार द्वारा अबतक किए गए विकास कार्यों को जनता के समक्ष रखते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने अबतक जो अल्पसंख्यकों के लिए किया है वह आज तक किसी ने नहीं किया है।

X
Traya News - chief minister who developed in bihar in 15 years shailendra

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना