जलालपुर में जमीन विवाद में नशे में पट्‌टीदारों ने दौड़ा-दौड़ा कर चाकू से गोदकर युवक की हत्या

Chhapra News - दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी में ही एक युवक की हत्या दौड़ा-दौड़ा कर चाकू गोदकर कर दी गई। हत्या इतनी निर्ममतापूर्वक की...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:58 AM IST
Jalalpur News - drunk patidars run into a land dispute in jalalpur and kill a young man with a knife
दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी में ही एक युवक की हत्या दौड़ा-दौड़ा कर चाकू गोदकर कर दी गई। हत्या इतनी निर्ममतापूर्वक की गई थी कि जब तक वह गिरा नहीं तब तब चाकुओं का वार होता रहा। मृतक अशोकनगर गांव के रामजी राय का 30 वर्षीय पुत्र अजय राय बताया गया है। हत्या का कारण जमीन का विवाद है। पहले से ही दोनों पट्टीदारों जानकारी के अनुसार घर से कुछ ही दूरी पर मृतक के साथ कहासुनी हुई थी। उसके थोड़ी ही देर बाद आरोपियों ने शराब के नशे में आकर झगड़ा करने लगे। कुछ ही देर में चाकू लहराने लगा। देखते ही देखते चाकू गोद दिया। घर में भागने के बावजूद आरोपियों ने युवक पर सात -आठ बार चाकू से हमला करते रहे। हल्ला करने पर परिजन उसे सकड्डी बाजार लेकर गए। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की प|ी रीना देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। जिसमें दो महिलाओं समेत आधा दर्जन को नामजद किया है।

घटनास्थल की पुलिस ने की जांच

घटना की सूचना परिजनों ने जलालपुर पुलिस को दी। मृतक के एक संबंधी रिविलगंज थानाक्षेत्र के कुरई छपरा गांव के विकास ने बताया कि एसडीपीओ तथा बाद में एसपी को मोबाइल पर सूचना दी गई। एसपी के आदेश पर थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की छानबीन की। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

युवक के शरीर पर सात -आठ बार चाकू के मिले निशान, इलाज के लिए ले जा रहे थे रास्ते में तोड़ा दम

दो छोटे-छोटे बच्चे, प|ी के चीत्कार से माहौल गमगीन

मृतक अजय राय की प|ी रीना देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसे दो पुत्री भी है।परिजनों ने बताया कि रागिनी एवं रोशनी दो पुत्रियां है। प|ी के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो जा रहा है। आस-पड़ोस की महिलाएं ढांढ़स बंधा रही हैं।परिजनों में गहरा आक्रोश है। प|ी के बयान पर वीरेंद्र राय , कलावती देवी,शैलेंद्र राय सहित छह को नामजद किया गया है। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही हैं।

युवक को बचाने का किसी ने नहीं किया प्रयास

मृतक अजय को जब चाकुओं से मिलकर गोदा जा रहा था तो किसी ने बचाने का प्रयास किया ही नहीं। महिलाओं ने बताया कि वह बचने के लिए इधर-उधर भाग रहा था।आरोपी भी पीछे पड़े हुए थे। अंतिम में वह अपने घर में घुस गया। आरोपियों ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। दस बार वार किया गया था। घर में खून के छीटे पड़े हुए थे। जो घटना की वीभत्सता को दर्शा रहा था।

हत्या की घटना के बाद मृतक की प|ी को ढांढ़स बंधाती महिलाएं

नगरा में दो पक्षों में मारपीट के मामले में 21 लोगों पर एफआईआर, दो गिरफ्तार

सिटी रिपोर्टर | नगरा

ओपी क्षेत्र के नगरा चौक स्थित गुरुवार की देर शाम दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर शेख व कुरैशी बिरादरी में मोहर्रम ताजिया जुलूस के दौरान झगड़ा हुआ था। जिसके बाद गुरुवार की देर रात पुरानी बातों को लेकर आपस में भीड़ गए। जिसमे कई लोग घायल हो गए। भारत जनरल व एक अन्य दुकान की सभी समानों को तोड़फोड़ कर दिया गया। जिसमें दुकानदार अमानुल्लाह बुरी तरह घायल हो गए। जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर हुआ। बयान पर 21 लोगों को नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया। जिसमें मोबिन कुरैशी के पुत्र आसफ कुरैशी, आबिद कुरैशी के पुत्र शाहबाज कुरैशी, मोबिन आलम के पुत्र अम्मान कुरेशी, स्वर्गीय इकबाल के पुत्र अमलम कुरेशी, स्वर्गीय शिकार चंद कुरैशी के पुत्र रियाज कुरैशी कायम कुरैशी के पुत्र राजा कुरैशी, मन्नू अफसर अली, टुन्नू शेख, चुन्नू शेख, राजा शेख़, डब्लू कुरैशी, शाहबाज कुरेशी, ओसामा कुरेशी, अलाउद्दीन कुरेशी, एजाज कुरैशी, सद्दाम कुरेशी, बुद्धन कुरेशी, गुफरान कुरैशी आदि को नामजद किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ओसामा कुरैशी व एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दिए आवेदन में कहा कि इन दोनों पक्षों में पुराना विवाद था, जो लाठी-डंडे, भाले से लैस होकर आए। उसके साथ मारपीट करने लगे तथा हमारे दुकान की पेप्सी,लस्सी एवं अन्य सामान के बोतलों को तोड़फोड़ करते हुए करीब एक लाख की क्षति कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामशय राय ने कहा कि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

जमीन विवाद पहले ही चल रहा था, कई बार हो चुकी थी मारपीट व झड़प

दोनों पट्टीदारों के बीच कई सालों से जमीन के हिस्सेदारी को लेकर विवाद चल रहा है। इसमें कई बार पहले भी रंजिश हो चुकी थी। जमीन को लेकर बराबर विवाद रहता था। हत्या के पहले भी मारपीट व झड़प एक बार हो चुकी थी।

जमीन विवाद में हुई है हत्या, एफआईआर कर गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी


X
Jalalpur News - drunk patidars run into a land dispute in jalalpur and kill a young man with a knife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना