पानापुर में ठनका गिरने से बुजुर्ग की मौत, चार झुलसे

Chhapra News - पानापुर में ठनका गिरने से झुलसे चार व्यक्ति का चल रहा है इलाज। सिटी रिपोर्टर| पानापुर थाना क्षेत्र के कोंध में...

Bhaskar News Network

Sep 12, 2019, 07:00 AM IST
Chhapra News - elderly death due to frost in panapur four scorched
पानापुर में ठनका गिरने से झुलसे चार व्यक्ति का चल रहा है इलाज।

सिटी रिपोर्टर| पानापुर

थाना क्षेत्र के कोंध में बुधवार को आसमानी बिजली की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कोंध निवासी 50 वर्षीय नंदलाल राम, 45 वर्षीया आंधी देवी व 25 वर्षीय संदेश कुमार खेत मे काम कर रहे थे। तभी बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए सभी लोग बगल के एक मंदिर में छुप गए। इसी दौरान आसमानी में तेजी से गर्जना हुई। आसमानी बिजली मंदिर के बगल में एक ताड़ के पेड़ पर गिरा। आसमानी बिजली की चपेट में आने से 50 वर्षीय नंदलाल राम की मौत हो गई। जबकि शर्मा सहनी की प|ी आंधी देवी व चंद्रिका राय का पुत्र संदेश कुमार जख्मी हो गए। घायलों को परिजन आनन-फानन में परिजन रेफरल अस्पताल तरैया ले गए।

बनियापुर के युवक की चंडीगढ़ में करंट लगने से मौत : बनियापुर | पंजाब में इलेक्ट्रिक का काम कर रहे बनियापुर के युवक की चंडीगढ़ में मौत हो गई। बुधवार को मृत युवक की शव गांव में पहुंचते ही चीख पुकार मच गई। घटना से स्तब्ध लोगों ने जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग मृतक के घर पहुंच परिजनों को आश्वासन देने में जुट गये। मृतक अवधेश शर्मा का 30 वर्षीय पुत्र राजेश शर्मा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक चंडीगढ़ के रामनगर में बिजली इलेक्ट्रिक का काम एक ठेकेदार के पास रह कर करता था। बीते 8 सितंबर को काम करने के दौरान ही उसे करंट लग गई और घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

मढ़ौरा में पोखरा में डूबने से युवक की गई जान

मढ़ौरा|
स्थानीय नगर के स्टेशन रोड स्थित जर्जर पोखर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक बीन टोली के रामेश्वर महतो का 24 वर्षीय पुत्र श्रवण महतो है। परिजन के मुताबिक देर शाम में युवक पोखरा की तरफ गया था। जिसके फिसल कर गहरे पानी मे चले जाने की आशंका है। इसकी जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने पोखरा में युवक की खोजबीन शुरू किया तो डूबे युवक की शव प्राप्त हुई। घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने इसकी सूचना थाना को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का अंतिम संस्कार मढ़ौरा डबरा नदी किनारे कर दिया गया ।

X
Chhapra News - elderly death due to frost in panapur four scorched
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना