एक ही रात में पांच दुकानों का ताला काटकर लाखों की चोरी

Chhapra News - थाना क्षेत्र के सकड्डी बाजार पर उस समय रात्रि गश्ती की पोल खुल गई। जब चोरों ने पूरे दो घंटे तक जमकर उत्पात मचाया।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Jalalpur News - five shops locked in one night and millions of theft
थाना क्षेत्र के सकड्डी बाजार पर उस समय रात्रि गश्ती की पोल खुल गई। जब चोरों ने पूरे दो घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने एक के बाद एक पांच दुकानों में ताला काटकर लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। जब छठे दुकान में चोरों ने हाथ साफ करना चाहा तो दुकान मालिक की नींद खुल जाने से चोर भाग खड़े हुए। सबसे पहले चोरों ने जितेंद्र सिंह के कपड़ा दुकान दुर्गा वस्त्रालय में ताला तोड़कर गल्ले में रखा हुआ 12000 रुपए सहित मंहगे कपड़े उठा ले गए। उसके बाद उसी परिसर में स्थित रामनगर गांव के भरत साह के पिंटू ज्वेलर्स का ताला तोड़कर दस हजार नकद रुपए के साथ-साथ बर्तन,सवा किलो चांदी,20 ग्राम सोना भी ले गए। चोरों ने लक्ष्मण मार्केट स्थित रंजन सिंह की दुकान से 40000 रुपए उड़ा लिए। इसी परिसर में स्थित विनय मिश्र की इलेक्ट्रिक दुकान में ताला तोड़कर गल्ले में रखे रुपए के साथ-साथ मंहगे समान भी लेते गए। पिड़ारी के त्रिभुवन साह के कपड़े की दुकान में भी ताला तोड़कर हजारों की संपत्ति चोरी कर ली गई।

सकड्डी बाजार में पांच दुकानों से ताला काटकर लाखों की चोरी

दुकानदार की नींद खुल जाने से भागे गए चोर

चोरों का मन इस कदर बढ़ा हुई था कि एक के बाद एक दुकान में चोरी करते जा रहे थे। जब चोर छट्ठी लाल साह तथा गोविंद साह की किराना दुकान में हाथ साफ करना चाहा तो दुकानदार की नींद ही खुल गई।तब चोर भाग खड़े हुए।स्थानीय दुकानदारों का आरोप था कि अगर रात्रि गश्ती होता तो चोरी की घटना नहीं होती।रात्रि गश्ती के नाम पर जलालपुर पुलिस केवल औपचारिकता निभाती है।स्थानीय पुलिस के प्रति लोगों मेंं आक्रोश व्याप्त था।

घटना की छानबीन जारी, चोरों की तलाश शुरू


X
Jalalpur News - five shops locked in one night and millions of theft
COMMENT