पूर्व के विवाद को लेकर पति-पत्नी व पुत्र को पीटा,प्राथमिकी / पूर्व के विवाद को लेकर पति-पत्नी व पुत्र को पीटा,प्राथमिकी

Chhapra News - सरेया बसंत गांव में पूर्व के विवाद को लेकर रास्ते में घेरकर मारपीट कर पति-प|ी और पुत्र को घायल कर देने का मामला...

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 05:26 AM IST
Traya News - former wife beaten to husband wife and son over dispute
सरेया बसंत गांव में पूर्व के विवाद को लेकर रास्ते में घेरकर मारपीट कर पति-प|ी और पुत्र को घायल कर देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में घायल भागवतपुर निवासी अखिलेश सिंह की प|ी रागनी देवी ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर तीन लोगों को नामजद किया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि वह अपने पति अखिलेश सिंह व पुत्र आयुष कुमार के साथ बाइक से अपने मायके सरेया बसंत से लौट रही थी कि रास्ते में इसी गांव के लव कुमार, मनु सिंह व सन्नी कुमार ने घेर कर लोहे के रड से मारपीट कर मुझे और मेरे पति व पुत्र को घायल कर दिया। गले से सोने की चेन छीन लिया। वहीं पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही हैं।

आपसी विवाद में महिला को पीटा,प्राथमिकी दर्ज

तरैया| मंझोपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर एक महिला को मारपीट कर कर जख्मी कर देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता जगदीश सिंह की प|ी बिरजा देवी ने स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी। जिसमें उसी गांव के उमेश सिंह को नामजद किया गया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

X
Traya News - former wife beaten to husband wife and son over dispute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना