पानी का बहाव होने से जनता बाजार-सहाजितपुर रोड बंद होने के कगार पर

Chhapra News - सहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई गांव में पिछले दिनों धमई नदी का बांध टूट जाने के कारण जो पानी का बहाव है वह रुकने का...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:30 AM IST
Baniyapur News - janata bazar sahajitpur road on the verge of closure due to water flow
सहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई गांव में पिछले दिनों धमई नदी का बांध टूट जाने के कारण जो पानी का बहाव है वह रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बहाव के कारण पिछले करीब दस दिनों से जनता बाजार-सहाजितपुर पथ पर लगातार पानी के धार से सड़क लगातार क्षतिग्रस्त हो रहा है और कभी भी यहां बड़ी दुर्घटना हो सकती है। आने वाले कुछ समय मे इस रोड से आवागमन बन्द हो सकता है। हालांकि इस बाढ़ के पानी से यहां के सैकड़ों किसानों का फसल तो डूब ही गया है,लेकिन अब लगता है कि लोगों का आवागमन भी अब बंद हो जायेगा। पिछले दिनों यहां के सांसद सिग्रीवाल और स्थानीय नेता क्षेत्र का दौरा कर चुके है लेकिन अभी तक यहां के लोगों को जल जमाव से मुक्ति नहीं मिल पाया है।

बनियापुर में सड़क पर चढ़ा पानी

कॉलेज के मार्ग पर भी बह रहा है पानी | लगातार पानी के बहाव से बगल के सटे गांव हाफिजपुर में भी पानी फैलने लगा है। जिससे गांव में स्थिति लोक महाविद्यालय हाफिजपुर के तरफ जाने वाले सड़क पर भी पानी का बहाव होने लगा है। स्थानीय लोग इसे बांधने का प्रयास कर रहे है।

X
Baniyapur News - janata bazar sahajitpur road on the verge of closure due to water flow
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना