बदमाशों ने घर बनाने से पहले मांगे 5 लाख, नहीं देने पर पीटा

Chhapra News - मढ़ौरा खुर्द में एक व्यक्ति के घर निर्माण से पूर्व पांच लाख रूपया की मांग की गई। मांग पूरा नहीं करने पर आरोपियों ने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:31 AM IST
Baniyapur News - miscreants asked for 5 lakh before building house beaten up for not giving
मढ़ौरा खुर्द में एक व्यक्ति के घर निर्माण से पूर्व पांच लाख रूपया की मांग की गई। मांग पूरा नहीं करने पर आरोपियों ने मारपीट कर बिक्रमपुर निवासी निरंजन साह को जख्मी कर दिया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मढ़ौरा खुर्द निवासी वासदेव साह, अनिल साह, आजाद साह, मनीष साह को आरोपित किया है। प्राथमिकी में कहा है कि वह बैनामा खरीदे गये जमीन में भवन निर्माण करा रहे थे लेकिन आरोपी निर्माण नहीं करने दे रहे है। निर्माण करने देने के लिए पहले तो आरोपियों ने पांच लाख रंगदारी मांगी थी।

एटीएम से 60 हजार की निकासी,एफआईआर दर्ज

बनियापुर| साइबर क्राइम कर एटीएम से 60 हजार रुपया निकासी का मामला दर्ज करायी गयी है। मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई गांव का है। इस मामले में पीड़ित शिव शंकर ठाकुर ने बताया है कि मेरा बैंक एकाउंट एसबीआई सहाजितपुर में है। 12अक्टूबर को मेरी पुत्री द्वारा भगवानपुर एक एटीएम से 20 हजार रुपया निकासी की गयी। जब हम पासबुक अपडेट कराए तब ज्ञात हुआ कि तीन बार में 60 हजार निकासी कर ली गई है।

X
Baniyapur News - miscreants asked for 5 lakh before building house beaten up for not giving
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना