पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Traya News Panapur Health Center Not Built Even After Two Years

पानापुर स्वास्थ्य केंद्र का दो वर्ष बाद भी नहीं बना भवन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
विभागीय आदेश के लगभग दो वर्षों के बाद भी उत्क्रमित स्वस्थ्य केंद्र पानापुर का भवन निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं होने का मुद्दा स्थानीय विधायक मुद्रिका प्रसाद राय विधान सभा मंे उठाया है।

विधायक ने बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री से पूछा कि विभागीय संचिका के अनुसार 11 सितम्बर 2017 को ही पानापुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के उत्क्रमण हेतु स्वीकृति प्रदान की गयी थी।लेकिन अभी तक उत्क्रमित स्वस्थ्य केंद्र का भवन निर्माण कार्य प्रारंभ नही हुआ है।

मठ के 55 बीघे जमीन पर दबंगों का कब्जा

चंचलिया पंचायत के शंकरडीह मठ के लगभग 55 बीघे जमीन पर पांच वर्षों से दबंगों का कब्जा हो गया है। इस मुद्दे को विधायक मुद्रिका प्रसाद राय ने विधानसभा में उठाते हुए राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग मंत्री से पूछा है कि मठ की जमीन को कबतक अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा। दबंगों द्वारा जाली दस्तावेज बनवाकर पांच वर्षों से मठ की जमीन को अतिक्रमण कर लिया गया है। चंचलिया के अशोक, विजय,मनोज, मुन्ना ने आभार प्रकट किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें