जूनियर नेशनल वुशू चैंपियनशिप में सारण के मो. शाद का चयन

Chhapra News - 15 से 20 सितंबर तक पंजाब यूनिवर्सिटी,चंडीगढ़ में चलने वाले 18 वीं जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए बिहार की 22...

Sep 16, 2019, 07:15 AM IST
15 से 20 सितंबर तक पंजाब यूनिवर्सिटी,चंडीगढ़ में चलने वाले 18 वीं जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए बिहार की 22 सदस्यीय टीम अलग-अलग भार वर्ग में मेडल प्राप्त करने के लिए अपना खेल दिखाएगी। 22 सदस्यीय टीम में छपरा के ही छोटा तेलपा निवासी मो. मेराज के पुत्र मो. शाद 80 किलो भार में सारण तथा बिहार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। बता दें कि एएनडी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले मो. शाद 9 वीं के छात्र हैं और शुरू से ही इनका खेल के प्रति काफी झुकाव रहा है। इस बार बिहार राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त करने पर उन्हें यह मौका मिला है। उनके कोच वरुण कुमार का कहना है कि वो इस बार काफी मेहनत किया है एवं प्रतियोगिता में भी उसका प्रदर्शन अच्छा रहेगा और बिहार के साथ साथ सारण का मान बढ़ाएगा। वहीं सारण जिला वुशू संघ के अध्यक्ष व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं।

सारण के मो. शाद का चयन

सम्हौता की अंशु का असम राइफल्स में चयन, सम्मानित

सिटी रिपोर्टर| जलालपुर

प्रखंड के सम्हौता गांव की बेटी अंशु का चयन खेल कोटे से असम राइफल्स में कांस्टेबल के पद पर हुआ है। इससे परिवार तथा गांव के खेलप्रेमियों में खुशी का माहौल है। राष्ट्रीय एथलेटिक्स खिलाड़ी अंशु कुमारी सुभाष सिंह की पुत्री है। रविवार को बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने अपने आवास पर उसे सम्मानित किया।उन्होंने कहा कि हमें ऐसी प्रतिभावान बेटी की उपलब्धि पर गर्व है। इससे पूर्व उन्होंने अंशु कुमारी को मोमेंटो,सम्मान पत्र व पांच हजार रुपये नकद देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि अंशु कुमारी ने पिछले 25 मई को असम असम राइफल्स द्वारा शिलांग में आयोजित ऑल इंडिया चयन ट्रायल प्रतियोगिता में पांच हजार मीटर दौड़ में 16.51 मिनट में पूरा करके प्रथम स्थान प्राप्त किया। इससे पूर्व 2015 में केरल में आयोजित नेशनल गेम्स में भाग लिया था। 2020 में गोवा में आयोजित होने वाले नेशनल गेम्स में भाग लेने के लिए वह तैयारी कर रही है। इस गेम्स में राष्ट्रीय पदक जीतना उनका लक्ष्य है। सारण जिला हैंडबॉल संघ के सचिव एवं पत्रकार संजय कुमार सिंह, सत्येंद्र कुमार तिवारी,कृष्णमोहन सिंह व अन्य थे।

ऐथलेटिक्स अंशु को सम्मानित करते सांसद सिग्रीवाल।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना