स्काॅर्पियो व बाइक से कार को ओवरटेक कर रोका फिर गाड़ी व रुपए छीनकर भागे

Chhapra News - मंझोपुर नहर के पास तरैया-अमनौर मुख्य सड़क एसएच 104 पर पटना से आ रही कार को कुछ लोगों ने स्काॅर्पियो और बाइक से ओवरटेक...

May 18, 2019, 09:41 AM IST
मंझोपुर नहर के पास तरैया-अमनौर मुख्य सड़क एसएच 104 पर पटना से आ रही कार को कुछ लोगों ने स्काॅर्पियो और बाइक से ओवरटेक करके घेर लिया। फिर चालक के साथ मारपीट कर कार को छीनकर फरार हो गये। गाड़ी चालक सीवान जिले के वसंतपुर थाना के सरेया गांव निवासी बबलू कुमार ने बताया कि वह सीवान जिले के वसंतपुर थाना के कोरर गांव निवासी गणेश सिंह का गाड़ी चलता है। वह गांव से ही कुछ लोगों को पटना छोड़ने गया था। गुरुवार की रात करीब 09 बजे पटना से घर लौट रहा था। इसी क्रम में उसे एक स्काॅर्पियो और बाइक से कुछ लोग ओवरटेक कर रहे थे। जो उक्त स्थल पर घेर कर मेरे साथ मारपीट कर मेरे रुपएे और मोबाइल छीन लिए तथा कार लेकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि चालक के बयान के मुताबिक घटना संदेहास्पद लग रहा है। जांच की जा रही है।

चालक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है पुलिस

पुलिस का मानना है कि चालक घटना के बारे में जो बता रहा है उससे मामला संदेहास्पद लग रहा है। चालक के मोबाइल के कॉल डिटेल्स को खंगाल रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कुछ प्राप्त बिंदुओं पर जांच की रही है। शीघ्र मामले का पर्दाफास किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना