तरैया में ट्रैक्टर के धक्के से काेचिंग जा रही बहन की मौत, भाई की हालत गंभीर

Chhapra News - मशरक में कार और ट्रक की टक्कर से दंपती समेत चार लोग घायल मशरक-मलमलिया एस एच- 73पर मशरक थाना क्षेत्र के चंदेश्वर...

Feb 22, 2020, 08:20 AM IST
Mashrak News - sister going to caching due to tractor hit in taraiya brother39s condition critical

मशरक में कार और ट्रक की टक्कर से दंपती समेत चार लोग घायल

मशरक-मलमलिया एस एच- 73पर मशरक थाना क्षेत्र के चंदेश्वर मोड़ के पास मध्य रात्रि ट्रक और वैगनआर कार की टक्कर में वैगनआर कार में सवार पति प|ी व दो पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय मशरक पुलिस के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां उनकी पहचान विवेक दीप, पिता- जगदीश प्रसाद सिंह ,नीलम कुमारी ( 29 वर्ष) पति- विवेक दीप गांव- बालेपुर फुलवरिया जिला- गोपालगंज निवासी के रूप में हुई।
स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों पति-प|ी की गंभीर स्थिति को देख बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
वहीं कार में उनके साथ सवार दो बच्चे सुरक्षित थे। वैगनआर कार सवार पति प|ी अपने दो छोटे छोटे बच्चों के साथ रांची से शादी समारोह में शामिल होने गोपालगंज अपने गांव जा रहें थे कि चंदेश्वर मोड़ के पास अनियंत्रित दस चक्का ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे वैगनआर कार जबरदस्त क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक भी मे क्षति हो गई। मामले में पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया। घटना के बाद कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा।

वाहन की गति तेज होने को बताया जा रहा कारण, पुलिस कर रही जांच

सिटी रिपोर्टर| तरैया

थाना क्षेत्र के नारायणपुर पोखड़ा तरैया-अमनौर मुख्य-सड़क पर ट्रैक्टर के धक्के से एक छात्रा की मौत हो गई। जिसको लेकर मढ़ौरा थाना के भेड़िया नारायणपुर गांव निवासी रमेश कुमार सिंह ने ट्रैक्टर चालक पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि 14 वर्षीय मेरी पुत्री चांदनी कुमारी व पुत्र आशीष रंजन सिंह अपने घर से नारायणपुर पोखरा पर कोचिंग पढ़ने जा रहे थे कि अमनौर के तरफ से ट्रैक्टर नम्बर बीआर 31जी 3723 के चालक तेजी एवं लापरवाही से चलाते हुए मेरे पुत्र व पुत्री को धक्का मार दिया। जिसमें मेरी पुत्री गम्भीर रूप से घायल हो गयी।जिसका प्राथमिक उपचार अमनौर रेफरल अस्पताल में कर पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया था। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

डेवढ़ी में सड़क दुर्घटना में एक अज्ञात महिला की मौत, अज्ञात वाहन पर प्राथमिकी दर्ज

तरैया| थाना क्षेत्र के डेवढ़ी मंदिर के पास तरैया-मढ़ौरा एसएच-73 सड़क पर एक अज्ञात वाहन से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी।जिसको लेकर अज्ञात वाहन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।ज्ञातव्य हो कि डेवढ़ी गांव में सड़क के किनारे एक अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया गया था।जिसका सड़क दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गयी थी। चौकीदार उपेंद्र कुमार सिंह द्वारा एफआईआर दर्ज कराया गया है।




इसी ट्रैक्टर के धक्के से छात्रा की हुई मौत।


मशरक में दुघर्टनाग्रस्त कार।

Mashrak News - sister going to caching due to tractor hit in taraiya brother39s condition critical
X
Mashrak News - sister going to caching due to tractor hit in taraiya brother39s condition critical
Mashrak News - sister going to caching due to tractor hit in taraiya brother39s condition critical

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना