एसएस मांझी बनाम दहियावां दरगाह का मैच ड्राॅ

Chhapra News - राजेंद्र स्टेडियम में चल रहे नीलिमा बसु फुटबॉल लीग प्रतियोगिता में एसएस क्लब माझी बनाम दहियावां दरगाह छपरा...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST
Chhapra News - ss manjhi vs dahiya dargah match draw

राजेंद्र स्टेडियम में चल रहे नीलिमा बसु फुटबॉल लीग प्रतियोगिता में एसएस क्लब माझी बनाम दहियावां दरगाह छपरा बीच मुकाबला हुआ। मैच के पहले हाफ में दोनों टीम के बीच कांटे का टक्कर देखने को मिला। पहले हाफ में मैच शुरू होने के 8 वें मिनट में एसएस मांझी के खिलाड़ी तारकेश्वर प्रसाद ने पहला गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बड़ा दिला दिया उसके बाद दहियावां दरगाह की टीम विपक्षी टीम के बढ़त को समाप्त करने के लिए लगातार हमले जारी रखा। हालांकि फर्स्ट हाफ में उसे कामयाबी नहीं मिली उधर सेकेंड हाफ में दोनों टीम के खिलाड़ियों ने गोल के लिए बेहतर मूव बनाना शुरू कर दिया। इस बीच खिलाड़ी राकेश ने 43 वेंं मिनट में अपनी टीम के लिए पहला गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। सेकेंड हााफ में दोनों टीम के बीच कांटे की टक्कर चलता रहा। मैच में निर्णायक की भूमिका शंभू यादव, प्रदीप कुमार,नागेन्द्र सिंह एवं सुरेश प्रसाद यादव ने ने निभाई। इसके पूर्व मुख्य अतिथि के रूप में पंकज कुमार श्रीवास्तव, महिमा सिंह ,जफर उल्ला खान, विभूति नारायण शर्मा ,शिवजी कुमार ,सभापति बैठा ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके खेल का शुभारंभ किया। जिला फुटबॉल संघ के कार्यालय सचिव प्रेम प्रकाश यादव ने बताया कि शनिवार को टेेकनिवास फुटबॉल क्लब बनाम श्रीनाथ क्लब रिवील गंज के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

किसी भी खेल में भाग लेने से पहले दृढ़ इच्छा को जागृत करने की जरूरत है: धर्मेंद्र सिंह

नीलिमा बसु फुटबॉल प्रतियोगिता-2020 के तत्वावधान में आयोजित मैच में समाजसेवी धमेन्द्र सिंह पहुंच खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किये। समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह, खेल प्रशिक्षक सुरेश सिंह, राकेश सिंह व अन्य ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। इस दौरान खिलाड़ियों की हौसलाफजाई कर उनका मनोबल बढ़ाया। साथ ही कहा कि किसी भी खेल में भाग लेने से पहले दृढ़ इच्छा को जागृत करने की जरूरत है, जिससे लक्ष्य पर विजय प्राप्त करने में सहयोग मिलती है। खेल से मानसिक व शारीरिक विकास में वृद्धि होती है।

X
Chhapra News - ss manjhi vs dahiya dargah match draw

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना