विवि ने कहा- कार्यक्रम कर भेजे ऑडियो-वीडियो

Chhapra News - जेपी विश्वविद्यालय प्रशासन ने शुक्रवार को आदेश जारी कर सभी संबंध व डिग्री कॉलेजों के प्राचार्य से अपने यहां 14...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:20 AM IST
Chhapra News - university said send audio video to the program
जेपी विश्वविद्यालय प्रशासन ने शुक्रवार को आदेश जारी कर सभी संबंध व डिग्री कॉलेजों के प्राचार्य से अपने यहां 14 सितंबर हिंदी दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित करने को कहा है । शुक्रवार को प्राचार्यों को दिए गए आदेश में सभी कॉलेजों में हिंदी दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करने को कहा है।

इतना ही नहीं कॉलेज प्रशासन को अपने यहां आयोजित कार्यक्रम की ऑडियो विजुअल प्रूफ भी विश्वविद्यालयों को उपलब्ध करानी होगी। सूत्रों की माने तो पूर्व में विवि प्रशासन के इस तरह के आदेशों का कई कॉलेजों द्वारा या तो पालन ही नहीं किया जाता था ,या फिर उसकी खानापूर्ति कर दी जाती थी ।बहरहाल विश्वविद्यालय के इस आदेश से अधिकांश कॉलेज अपने यहां इस तरह के आयोजन करने को बाध्य हो जाएंगे उधर विवि प्रशासन ने कालेजों को हिंदी दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करने के साथ ही विश्वविद्यालय में भी विश्वविद्यालय के सीनेट हॉल में हिंदी दिवस पर समारोह आयोजित करने की बात कही है समारोह में विद्यालय परिसर स्थित भीगी विभाग के शिक्षक व छात्रों के साथ है विश्वविद्यालय के सभी कर्मियों के उपस्थित रहने को कहा गया है।

X
Chhapra News - university said send audio video to the program
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना