--Advertisement--

11 को सिविल सर्जन कार्यालय पर आंदोलन

Darbhanga News - कुशेश्वरस्थान पश्चिमी | विभिन्न मांगों के समर्थन में विगत आठ दिनों से चल रहे आशा कार्यकर्ताओं का राज्यव्यापी...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:52 AM IST
Kusheswarsthan News - 11th movement at the civil surgeon office
कुशेश्वरस्थान पश्चिमी | विभिन्न मांगों के समर्थन में विगत आठ दिनों से चल रहे आशा कार्यकर्ताओं का राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन शनिवार को समाप्त हो गया। समापन से पूर्व आशा कार्यकर्ताओं ने 11 दिसंबर को सिविल सर्जन कार्यालय , 12 दिसंबर को डीएम कार्यालय तथा 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री के घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अधिक संख्या में आशा कार्यकर्ताओं को शामिल होने का निर्णय लिया। मौके पर रेखा कुमारी, सुषमा देवी, पूनम देवी , विभा देवी , सरोज कुमारी सहित अनेक आशा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आउटडोर को बंद करके डिलेवरी रुम में जड़ा ताला | हायाघाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को भी आशा कार्यकर्ताओं का हड़ताल जारी रहा। अपनी मांगों को लेकर हड़ताली आशा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए आउटडोर को बंद करके डिलेवरी रुम में ताला बंद कर दिया। अस्पताल के मुख्य द्वार पर भी ताला बंद करके सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया। इमरजेंसी सेवा को छोड़कर सभी कार्यों को बाधित किया। हड़ताल का नेतृत्व कर रही संयोगिता चौधरी ने कहा कि जबतक हमारी मांगे नहीं पूरी हो जाती है, तब संघर्ष जारी रहेगा। बिहार लैब टेक्नीशियन व पारामेडिकल कर्मचारी संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी अकील अहमद, बिहार चिकित्सा व जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रमंडलीय संयुक्त मंत्री अरुण कुमार झा मौजूद थे।

X
Kusheswarsthan News - 11th movement at the civil surgeon office
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..