• Hindi News
  • Bihar
  • Darbhanga
  • Biraul News 3 sisters were caught caught anjali slipped her feet and went to the pit nandni and durga who had gone to save also drowned

पकड़ा-पकड़ी खेल रही थी 3 बहनें, अंजली का पैर फिसला और गड्‌ढे में चली गई, बचाने गई नंदनी और दुर्गा भी डूब गई

Darbhanga News - प्रत्यक्षदर्शी हरिओम ने कहा कि तीनों लड़कियों के साथ सोमवार की सुबह दस बजे मैं भी कमला नदी में नहाने जा रहा था।...

Oct 22, 2019, 07:00 AM IST
प्रत्यक्षदर्शी हरिओम ने कहा कि तीनों लड़कियों के साथ सोमवार की सुबह दस बजे मैं भी कमला नदी में नहाने जा रहा था। रास्ते में चलते हुए हम सभी आपस में पकड़ा-पकड़ी खेल रहे थे। एक जगह भागने के दौरान अंजली का पैर फिसल गया और वह गड्‌ढे में चली गई। उसमें पानी भरा और वह डूबने लगी। पीछे-पीछे चल रही दोनों बहनें नंदनी और दुर्गा ने अंजली को बचाने के लिए हाथ बढ़ाया। इस बीच दोनों का पैर फिसल गया और तीनों पानी में डूब गई। यह बताते हुए हरिओम रोने लगता है। वह कहता है कि मेरे चिल्लाने पर जब तक लोग आए, तीनों डूब गई।

हरिओम

प्रत्यक्षदर्शी

कमला नदी की उपधारा में नहाने जाने के दौरान हुई घटना

जेसीबी से खोदे गए गड्‌ढे में डूबने से तीन बच्चियों की मौत पर रोते परिजन।

डीएमसीएच में हुआ पोस्टमार्टम

पड़री गांव में जेसीबी से खोदे गए गड्‌ढे में भरे पानी में डूबने से गुंजन ठाकुर की 10 साल की बेटी अंजली कुमारी, राज किशोर ठाकुर की 9 साल की बेटी नंदनी कुमारी और भुवनेश्वर ठाकुर की 10 साल की बेटी दुर्गा कुमारी की मौत हुई है। तीनों आपस में चचेरी बहनें हैं। तीनों बच्चियां अपने मां- बाप की दूसरी संतान थीं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। प्रशासन की ओर से परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुहैया करा दिए गए ।

प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को दिया 4-4 लाख रुपए का चेक

डीएम डाॅ. त्यागराजन एसएम ने बिरौल सीओ को मृत बच्चियों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की अनुदान राशि देने का निर्देश दिया। सीओ ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का चेक दिया।

मां-बाप की दूसरी संतान थीं तीनों

मृत नंदनी के पिता राजकिशोर ठाकुर व दुर्गा के पिता भुवनेश्वर ठाकुर मुंबई में काम करते हैं। अंजलि के पिता गुंजन ठाकुर किसान हैं। अंजलि अपनी मां रूबी देवी की दूसरी संतान, दुर्गा अपनी मां सुशीला देवी की दूसरी संतान तथा नंदनी भी अपनी मां रूबी देवी की दूसरी संतान थी। पड़री पंचायत के मुखिया धीरेंद्र प्रसाद ठाकुर, सरपंच अच्युतानंद ठाकुर, भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष घनश्याम कुमार, हीरा ठाकुर आदि ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना