‘वोट की राजनीति करने वालाें की दुकान बंद, विकास में सहयोग दें’

Darbhanga News - जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के संरक्षक व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जिला अतिथि गृह में रविवार की...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:10 AM IST
Darbhanga News - 39vote politics shop closed support development39
जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के संरक्षक व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जिला अतिथि गृह में रविवार की सुबह प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आया है वह सर्वप्रिय है मगर अब वोट की राजनीति करने वाले की दुकान बंद हो गई है। उन्होंने कहा कि अब आगे कोई मंदिर-मस्जिद का मुद्दा नहीं उठाया जाना चाहिए। देश के युवाओं को गलत तरीके से नहीं भटकाया जाए। क्योंकि देश के नौजवानों को रोजगार से जोड़ने की जरूरत है। किसानों को उचित मुआवजा मुहैया कराने की जरूरत है। देश की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो गई है । मगर इस पर कोई सुनवाई करने वाला नहीं। नए युग की शुरुआत नई पीढ़ी के साथ अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य, अच्छा रोजगार और किसानों को अच्छा मुआवजा के साथ करनी चाहिए। ताके देश मजबूत हो और देश के हर व्यक्ति की जिम्मेदारी बनती है कि देश की उन्नति और विकास में अपना सहयोग दें। मंदिर मस्जिद के झगड़े में ना पड़ें। नहीं तो फिर कई सदियों तक इसी में पार्टियों की ओर से जनता को उलझा कर रखा जाएगा। सतर्क रहने की जरूरत है और 24 नवंबर को आम जनता की मांग को लेकर राजभवन का घेराव करने के लिए अधिकार अधिकार पार्टी के तमाम कार्यकर्ता पटना पहुंच रहे हैं। जनता जागरुक हो चुकी है और भ्रष्टाचार और बेईमानों का राज जनता खत्म करके ही छोड़ेगी । नीतीश कुमार की डबल इंजन सरकार काे हिसाब जनता को देना ही होगा। अब तीसरा विकल्प सामने आ गया है ।

लोगों को संबोधित करते पप्पू यादव।

पप्पू यादव पहुंचे मल्लीहपट्‌टी रतनपुरा में मृतक संजीत राम के घर, मदद के दिए 25 हजार रुपए

दरभंगा| पूर्व से घोषित कार्यक्रम तहत पूर्व सांसद सह संरक्षक जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का आगमन रविवार दरभंगा के हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के मल्लीहपट्टी पंचायत में हुआ। जहां पर उन्होंने स्व. संजीत राम, गांव रतनपुरा, एपीएम थाना के परिवार को 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद दिया। जीवन व्यापन करने के लिए पुन: मदद करने का आश्वासन भी दिया है ताकि वह अपना रोजगार चला सके। अपना और अपने बच्चे का भरण पोषण कर सके। मालूम हो कि पूर्व में भी जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के प्रखंड अध्यक्ष सह पूर्व मुखिया ने 5 हजार रुपये की आर्थिक मदद की थी। उसके बाद जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के संरक्षक पप्पू यादव ने मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर निकाले जा रहे जुलूस में शिरकत की। जो रतनपुरा गांव से निकल कर उस्मानपुर, अब्दुल्लापुर होते हुऐ फिर रतनपुरा के जामा मस्जिद में दुआ के बाद खत्म हुई। वहीं पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि हजरत मो. साहब के जन्मदिन के मौके से जो जुलूस निकाला गया है अगर मो. साहब के तरीके पर चला जाए तो और भी बेहतर होगा। अगर उनके जीवन पर उनके द्वारा बताए हुए रास्ते पर जीवन व्यतीत किया जाए तो संसार समृत और सरवन हो जाएगा। मो. साहब का जीवन गरीबों, लाचार,और मजबूर के मदद में तात्पर्य रहा हम आप सभी को उनके जीवन से सीख लेकर गरीब दबे कुचले की आवाज बनना चाहिए इस जुलूस में पप्पू यादव के साथ जिलाध्यक्ष डॉ. मुन्ना खान, प्रखंड अध्यक्ष सनाउल्ला खान, नगर अध्यक्ष खलीकुज्जमा पप्पू, नफीस खान,आसीफ हसनैन, नौशाद अहमद, मो. बिलाल, हसरत खान, फिरोज खान, अमजद खान, मो. शब्बीर खान, मो. गुलाब खान सैकड़ों आदमी मौजूद थे।

X
Darbhanga News - 39vote politics shop closed support development39
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना