शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं होने पर गुस्साए युवक ने थाना में मचाया उत्पात

Darbhanga News - लहेरियासराय थाने में शुक्रवार की दोपहर एक युवक राम कुमार ने शिकायत करने के बावजूद पुलिस की ओर कार्रवाई नहीं करने...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST
Darbhanga News - angry youth created ruckus in police station due to no action after complaint

लहेरियासराय थाने में शुक्रवार की दोपहर एक युवक राम कुमार ने शिकायत करने के बावजूद पुलिस की ओर कार्रवाई नहीं करने के विरोध में जमकर हंगामा एवं गाली-गालौज की। हाथ में लोहे का रॉड लिए हुए युवक गुस्से में तमतमाते व गाली देते थाने में घुसा। दो महिला सिपाही वहां बैठी थी। युवक ने पहले उसके टेबल पर फिर उसके उपर हमला करने की कोशिश की।

युवक की हरकत से हैरान मौजूद पुलिस कर्मी कुछ देर के लिए भौंचक रह गए। ड्यूटी पर तैनात पुलिस अवर निरीक्षक शकलदेव यादव भी उपद्रव मचा रहे युवक की हरकत से हैरान हो गए। पुअनि यादव ने उक्त युवक के विरुद्ध थाना में दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि तकरीबन साढ़े 12 बजे के बीच वह हाथ में लोहे का रॉड व भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए थाना में प्रवेश किया। जहां ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही शशिकला कुमारी पर हमला करना चाहा। हालांकि सिपाही शशि कला कुमारी ने पीछे मुड़ अपना बचाव करते हुए जख्मी होने से बच गई। जिसके बाद बौखलाए युवक थाना पर रखे टेबल पर लोहे के रॉड से पीटने लगा। इसी बीच पुअनि यादव पर भी प्रहार करना चाहा। परंतु उन्होंने अपना बचाव करते हुए कड़ी मशक्कत के बाद उक्त युवक को अपने कब्जे में लिया। कब्जे में लेने के बाद पूछताछ के दौरान युवक ने स्वयं को बहेड़ा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी देवेंद्र मंडल का पुत्र राम कुमार बताया है। युवक ने बताया कि वह शहर के मदारपुर मोहल्ला में रहता है। मो. जुही नामक लड़का ने उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसकी शिकायत लिए वह गुरुवार की रात में ही थाना पहुंचा। यहां महिला सिपाहियों ने उसका नाम-पता लेकर उसे बताया कि पुलिस गश्ती पर गई है। देर रात तक इंतजार के बाद पुलिस के नहीं पहुंचने और पुन: जुही की ओर से धमकाने पर वह गुस्सा होकर यहां पहुंचा और हमला किया।

इसी औजार से पुलिस पर किया गया हमला। 

X
Darbhanga News - angry youth created ruckus in police station due to no action after complaint

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना