बैंक में हुअा विवाद, पैसे लेकर बाहर निकलने पर नगर विधायक के पीए के पुत्र को चाकू मार 42 हजार छीने

Darbhanga News - सदर थाना अन्तर्गत कबीरचक ग्रामीण बैंक के सामने से बुधवार की दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे नगर विधायक संजय सरावगी के पीए...

Nov 14, 2019, 07:25 AM IST
Darbhanga News - dispute in bank knife of pa of son of municipal mla snatched 42 thousand on exit with money
सदर थाना अन्तर्गत कबीरचक ग्रामीण बैंक के सामने से बुधवार की दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे नगर विधायक संजय सरावगी के पीए मणिकांत पोद्दार के पुत्र अवधेश कुमार को चाकू मार कर अपराधी ने 42 हजार रुपए लूट लिया। जख्मी अवधेश को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जख्मी के पिता ने कहा कि हमलावर अमरजीत के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। हालांकि, पुलिस इस मामले को आपसी विवाद बता रही है मगर मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर सदर थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज शशिकांत सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में ग्रामीण बैंक के अंदर तनातनी हुई। उसके बाद बैंक से बाहर निकलकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। दोनों ही पक्ष के लोग एक ही मुहल्ले के हैं। पैसे निकालने को ले मारपीट हुई है। अमरजीत यादव ने एफआईआर दर्ज कराई। वहीं, जख्मी का फर्दबयान डीएमसीएच में लिया गया है।

दूसरे पक्ष के अमरजीत ने दर्ज कराई एफआईआर, जख्मी अवधेश का डीएमसीएच में लिया गया बयान

डीएमसीएच में भर्ती घायल अवधेश।

विधायक के पीए मणिकांत पोद्दार ने कहा- रुपए छीनने के साथ ही चाकू मारा

विधायक संजय सरावगी के पीए मणिकांत पोद्दार ने बताया कि उनका पुत्र बैंक में गया था। वहां रुपए निकालने के बाद बाहर में उससे रुपए छीनने के लिए चाकू दिखाकर मारपीट की। इसी दौरान दाहिने हाथ पर चाकू से जख्मी कर 42 हजार रुपए छीन लिए। वहीं, उन्होंने बताया कि अमरजीत के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह पहले से ही अापराधिक प्रवृति का व्यक्ति है।

अवधेश के पिता ने एक हमलावर अमरजीत यादव की पहचान की

जख्मी अवधेश के पिता ने हमलवारों में से एक की पहचान कर ली है। पहचान किए गए युवक का नाम अमरजीत यादव है, वह अक्लू यादव का पुत्र। सूत्रों के अनुसार अपराधी इतने बेखौफ थे कि घटना को अंजाम देते समय एक भी अपराधियों ने अपना चेहरा तक नहीं छुपाया था। घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए हैं। इससे पता चलता है कि जिले में अपराधि कितने बेलगाम हो गए हैं।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर रुपए छीनने का आरोप लगाया हैै : एसडीपीओ

सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि एक की मां आंगनबाड़ी सेविका है तो दूसरी की प|ी आंगनबाड़ी सेविका बताई जा रही है। दोनों में आपसी विवाद का मामला है। दोनों एक-दूसरे पर रुपए छीनने का आरोप लगा रहे हैं। मामले को लेकर बेंता ओपी पुलिस को फर्दबयान लेने के लिए कहा गया है। बयान दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में जाे भी दोषी पाए जाएंगे उसे बख्सा नहीं जाएगा।

X
Darbhanga News - dispute in bank knife of pa of son of municipal mla snatched 42 thousand on exit with money
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना