अंतरजिला नशाखुरानी गिरोह के चार सदस्य हुए गिरफ्तार, कार के साथ मोबाइल व दवा बरामद

Darbhanga News - हाल के दिनों में दूर-दराज के यात्रियों को झांसे में डालकर अपनी गाड़ी से उसे घर को पहुंचाने के चक्कर में लूट-पाट कर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:21 AM IST
Darbhanga News - four members of antiglia destroyer gang arrested mobile with car and drug recovered
हाल के दिनों में दूर-दराज के यात्रियों को झांसे में डालकर अपनी गाड़ी से उसे घर को पहुंचाने के चक्कर में लूट-पाट कर बेहोशी की हालत में मरने के लिए सड़क किराने फंेक दिए जाने की घटना से परेशान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरभंगा स्टेशन और बस स्टैंड से जाल में फांस कर यात्रियों को नशा की गोलियां मिलाकर पेय पदार्थ पिलाने और लूटने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस टीम ने पकड़ा है। गिरफ्तार गिरोह के चार सदस्यों में एक मुजफ्फरपुर के अहियापुर के झाजी, समस्तीपुर जिला के सहनी गिरोह एवं नालंदा जिला के अशोक सिन्हा शामिल हंै।

यह भी कार से यात्रियों को फंसाने िनकले थे। इसी बीच एनएच 57 पर ही मब्बी ओपी अन्तर्गत चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। कार से कई नशीली दवा, छह मोबाइल फोन आदि बरामद किया गया है। पेय पदार्थ में मिलाकर नशा के पाउडर और गोलियों को भी भारी मात्रा में जब्त किया गया है। हाल ही में दो दिनों पूर्व भी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र, एक एपीएम थाना क्षेत्र के व्यक्ति को स्टेशन से उठाकर बेंता में नशा खिलाकर शिकार लूटने के अलावा अन्य थानों में घटित नशाखुरानी की घटना को लेकर एसएसपी बाबू राम ने क्राइम मीटिंग के दौरान इस घटना पर प्रमुखता से चर्चा कर थानेदारों को फटकार लगाते हुए अलग-अलग टीम बनाई गई थी। इस बीच इन चार की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी की ओर से गठित टीम में शामिल एसआईटी इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार, मब्बी ओपी अध्यक्ष गौतम कुमार, विश्वविद्यालय थाना इंचार्ज पवन कुमार सिंह आदि को लेकर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में टीम जगह-जगह छापेमारी मंे गली है। समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, नालंदा आदि जिलों में रेड किया जा रहा है।

X
Darbhanga News - four members of antiglia destroyer gang arrested mobile with car and drug recovered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना