21 कॉलेजों की संबद्धता समाप्त करने पर विरोध

Darbhanga News - इंटर काॅलेजों व स्कूलों की संबद्धता समाप्त किये जाने पर कांग्रेसजनों ने नीतिश सरकार के प्रति गहरी नाराजगी जताई...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:16 AM IST
Darbhanga News - protest to end affiliation of 21 colleges
इंटर काॅलेजों व स्कूलों की संबद्धता समाप्त किये जाने पर कांग्रेसजनों ने नीतिश सरकार के प्रति गहरी नाराजगी जताई है। शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यालय बलभद्रपुर में बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी ने की। उन्होंने कहा कि राज्य के 626 व जिले के 21 कॉलेजों की संबद्धता समाप्त करके बच्चों की शिक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतिश कुमार अपने इस आदेश को वापस लें। नहीं तो कांग्रेस कार्यकर्ता लाखों छात्रों व हजारों वित्तरहित शिक्षकों के हितों की रक्षा के लिए सड़कों पर उतर कर आंदोलन को बाध्य होगी। उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी मो. असलम ने कहा कि जब से डबल इंजन की सरकार बनी है तब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनविरोधी निर्णय ले रहे हैं। मौके पर उदित नारायण चौधरी, दयानंद पासवान, जयंत झा, पंकज चौधरी, कन्हैया झा, दिनेश गंगनानी, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष पूनम झा, महा सचिव सुशील कुमार सिंह आदि ने बैठक को संबोधित किया।

एमएमटीएम कॉलेज में 12वीं की टेस्ट परीक्षा 18 से : दरभंगा | एमएमटीएम कॉलेज में शिक्षा सत्र 2018-20 के 12वीं के छात्रों की जांच परीक्षा 18 अक्टूबर से आयोजित की जाएगी। कॉलेज प्राचार्य डॉ. उदयकांत मिश्र ने कहा कि छात्रों को परीक्षा में भाग लेना जरूरी है।

X
Darbhanga News - protest to end affiliation of 21 colleges
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना