सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ जारी धरना में पहुंची शाहीन बाग की दबंग दादी आसमा

Darbhanga News - भरवाड़ा के रजा चौक पर सीएए,एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ जारी धरना प्रदर्शन में 13वें दिन शुक्रवार को दिल्ली के शाहीन...

Feb 15, 2020, 08:00 AM IST
Jale News - shaheen bagh39s overbearing grandmother asma goes on strike against caa nrc and npr

भरवाड़ा के रजा चौक पर सीएए,एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ जारी धरना प्रदर्शन में 13वें दिन शुक्रवार को दिल्ली के शाहीन बाग की दबंग दादी कहलाने वाली आसमा खातून पहुंची।
उनको देखने व सुनने के लिए आसपास के दर्जनों गांव से महिला व पुरूष बड़ी संख्या में पहुंचे थे। धरना स्थल पर उन्होंने कहा कि मैं आप सब लोगों के साथ हूं। केंद्र की सरकार जब तक काला कानून वापस नहीं लेती तब तक हम
जगह-जगह धरना स्थल पर बैठे रहेंगे। गृहमंत्री जी कहते हैं कि हम नागरिकता संशोधन कानून पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे,तो इसके जवाब में हम भी कहते हैं कि यहां की अमन पसंद जनता भी कानून को वापस लेने तक आधा इंच भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुनाव के दौरान वो कह रहे थे कि ईवीएम का बटन इतनी जोड़ से दबाएं कि करंट शाहीन बाग को लगे, लेकिन दिल्ली की जनता ने उन्हें ऐसा झटका दिया है कि वह दोबारा शाहीन बाग की ओर नजर भी नहीं दे पाएंगे।

सीएए,एनपीआर व एनआरसी के खिलाफ जारी धरने में पहुंची शाहीन बाग की दबंग दादी।

सेक्युलर का नकाब लगाए हुए हैं जदयू के लोग : ऋषि मिश्र

शमीम खान के मंच संचालन में हुई सभा में जाले के पूर्व विधायक ऋषि मिश्र ने कहा कि जदयू के लोग सेक्युलर का नकाब लगाए हुए हैं। सभा को माले अंचल सचिव सुरेंद्र पासवान, अहमद अली तमन्ने, शायर दानिस कमाल,तौक़ीद आलम,फराज आलम,मौलाना अमानुल्लाह,निखत प्रवीण,राजद नेता अतीक अहमद आदि ने सं‍बोधित किया। मौके पर उप प्रमुख साजिद मुजफ्फर बबलु, अब्दुर रहमान, हाफिज गुलाब, मो रमीज, मेराज अली, अरशद मरगूब, मो. आफताब, मो इरशाद, पैक्स अध्यक्ष भुवन राय, एहतेशाम रिजवी समेत कई लोग मौजूद थे। वहीं शाजिया परवीन,रिजवाना परवीन, फिजा परवीन, मो अयूब, इकरामुल हक आदि ने कौमी तराने पेश किए।

X
Jale News - shaheen bagh39s overbearing grandmother asma goes on strike against caa nrc and npr
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना