होटल में लगी आग, गैस सिलेंडर ब्लास्ट से उड़ी छत, चपेट में आए कर्मी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:21 AM IST

Darbhanga News - सदर थाना अन्तर्गत दिल्ली मोड़ से बेला की ओर आने वाली मुख्य सड़क के किनारे पूरब बगल स्थित एक पासपोर्ट कार्यालय के...

Darbhanga News - the fire in the hotel the roof topped by the gas cylinder blast the vulnerable workers
सदर थाना अन्तर्गत दिल्ली मोड़ से बेला की ओर आने वाली मुख्य सड़क के किनारे पूरब बगल स्थित एक पासपोर्ट कार्यालय के निकट एक होटल में शुक्रवार की देर शाम आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। वहां एक गैस सिलेंडर फटने की वजह से होटल की छत का ईट-पत्थर आदि मुख्य सड़क पर बिखर जाने से आधा घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा। घटना की सूचना एसएसपी बाबू राम ने विश्वविद्यालय थाना को भी देते हुए सदर थाना के साथ दोनों थाना की पुलिस को वहां भेजा। होटल में अगलगी की सूचना पर हड़कंप मच गया। होटल के अंदर से उठती आग की लपटों को देखकर आस-पास के लोगों के बीच दहशत का माहौल बना है। बताया जाता है कि कुछ स्टाफ भी झुलस गए हैं। हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं। अग्निशमन दस्ता की दो टीम और सदर एवं विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने पहुंच कर बचाव कार्य के साथ आग पर काबू पा लिया है।

दो जगहों पर लगी आग से 8 घर जले, 5 लाख की क्षति का अनुमान

दो जगहों पर लगी आग से 8 घर जले, 5 लाख की क्षति का अनुमान

सिंहवाड़ा | भरहुल्ली पंचायत के कोरा गांव में शुक्रवार को लगी आग से आधा दर्जन लोगों के घर जल गए। कोरा वार्ड 12 के वार्ड सदस्य संजय मंडल के फूसनुमा घर में लगी आग ने देखते ही देखते भयावह रूप ले लिया। लोग जबतक जुटते, तब तक आग ने राजीव मंडल, रामू मंडल, श्यामू मंडल के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहीं प्रदीप मंडल का घर भी आंशिक रूप से जल गया। संजय के घर के बगल में खड़ी संजीत मंडल की टाटा मैजिक मैक्सिमो भी जलकर राख हो गई। बाल्टियों में पानी भर-भरकर आग बुझाने के दौरान रामू मंडल आंशिक रूप से झुलस गए। स्थानीय डॉक्टर से उनका इलाज कराया गया है।

वहीं कलिगांव पंचायत के गोगौल गांव में लगी आग से अशेश्वर यादव व सिंहेश्वर यादव के मवेशी घर जलकर राख हो गए। बताया गया है कि अज्ञात कारणों से लगी आग से गोइठा, भूसा घर के अलावा दालान में रखा कपड़ा व अन्य सामान जल गए।

सिंहवाड़ा | भरहुल्ली पंचायत के कोरा गांव में शुक्रवार को लगी आग से आधा दर्जन लोगों के घर जल गए। कोरा वार्ड 12 के वार्ड सदस्य संजय मंडल के फूसनुमा घर में लगी आग ने देखते ही देखते भयावह रूप ले लिया। लोग जबतक जुटते, तब तक आग ने राजीव मंडल, रामू मंडल, श्यामू मंडल के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहीं प्रदीप मंडल का घर भी आंशिक रूप से जल गया। संजय के घर के बगल में खड़ी संजीत मंडल की टाटा मैजिक मैक्सिमो भी जलकर राख हो गई। बाल्टियों में पानी भर-भरकर आग बुझाने के दौरान रामू मंडल आंशिक रूप से झुलस गए। स्थानीय डॉक्टर से उनका इलाज कराया गया है।

वहीं कलिगांव पंचायत के गोगौल गांव में लगी आग से अशेश्वर यादव व सिंहेश्वर यादव के मवेशी घर जलकर राख हो गए। बताया गया है कि अज्ञात कारणों से लगी आग से गोइठा, भूसा घर के अलावा दालान में रखा कपड़ा व अन्य सामान जल गए।

X
Darbhanga News - the fire in the hotel the roof topped by the gas cylinder blast the vulnerable workers
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543