कार से 1200 पीस शराब की पाउच बरामद

Gaya News - उत्पाद विभाग की टीम ने गया-डोभी रोड में लोदीपुर के समीप छापेमारी की। इस दौरान एक मारूति सुजूकी वाहन की जांच की गई।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gaya News - 1200 grams of alcohol pouches recovered from the car
उत्पाद विभाग की टीम ने गया-डोभी रोड में लोदीपुर के समीप छापेमारी की। इस दौरान एक मारूति सुजूकी वाहन की जांच की गई। जांच के दौरान उसमें रहे छह बोरे शराब की बरामदगी की गई। बरामद मसालेदार शराब पाउच की पैक में बताई जाती है, जो 1200 पीस की संख्या में मिले। इस कार्रवाई के दौरान झारखंड के कोडरमा जिले के रहे दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ाए तस्करों में अयूब अंसारी कोडरमा के डोमचांच थाना के पचगांव का रहने वाला है। वहीं दूसरा कोडरमा के ही डोमचांच थाना के डोमचांच बाजार का निवासी है। टीम ने दोनों से पूछताछ की, जिसमें कुछ अहम सुराग हासिल हुए हैं।

गया-डोभी रोड में लोदीपुर के पास कार्रवाई, दो तस्कर पकड़ाए

पुलिस ने मैनका गांव में नष्ट की शराब भट्ठी

इमामगंज| थाना क्षेत्र के झारखंड राज्य से सटे मैनका गांव में शराब भट्ठी के संचालन का वीडियो वायरल होने के बाद इमामगंज पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे नष्ट कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मैनका गांव में संचालित दो शराब भट्ठी जो विजेंद्र यादव एवं रुनी यादव का बताया जा रहा है दोनों को नष्ट कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि संचालक पुलिस पहुंचने की सूचना पाते ही फरार हो गया। हालांकि वहां बड़ी मात्रा में जावा महुआ एवं शराब को नष्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उनसे पुलिस को जानकारी मिलने की उम्मीद है।

X
Gaya News - 1200 grams of alcohol pouches recovered from the car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना