--Advertisement--

​बख्तियारपुर में ऑटो-स्कॉर्पियो की टक्कर, 2 की मौत, 3 जख्मी

फोरलेन चार घंटे जाम, राखी मनाने जा रहे थे ऑटो सवार यात्री

Dainik Bhaskar

Aug 27, 2018, 01:56 AM IST
2 dead in accident bakhtiyarpur gaya

बख्तियारपुर. बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर चंपापुर गांव के निकट हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी भेजा गया। घटना के बाद फोरलेन पर जाम लग गया।


रविवार की दोपहर फोरलेन पर चंपापुर के निकट सड़क किनारे सवारी उतार रहे एक ऑटो में एक स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी। दोनों वाहन सड़क के नीचे गड्ढे में पलट गए। इस हादसे में ऑटो चालक व उसपर सवार एक अन्य यात्री की मौत हो गई। वहीं एक महिला सहित तीन लोग जख्मी हो गए।


सभी जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी लाया गया। मृतक की पहचान चंपापुर निवासी ऑटो चालक पूना कुमार व रवि कुमार के रूप में की गई है। रवि की ननिहाल चंपापुर में है, वह परिवार के सदस्यों के साथ राखी बंधवाने जा रहा था। इस हादसे में उसकी पत्नी एवं एक बच्चा भी जख्मी हो गया।


उग्र लोगों ने किया हंगामा
उधर घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया।इस दौरान फोरलेन सड़क करीब चार घंटों तक बाधित रहा। घटना के बाद स्थानीय विधायक रणविजय सिंह भी मौके पर पहुंचे। हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को यातायात सामान्य करवाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। लोगों को समझा-बुझाकर सड़क पर यातायात सामान्य करवाया गया।


कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़े
उधर, घटना के बाद सड़क जाम होने के कारण कुछ लोग अपने वाहनों को फोरलेन सड़क के अलावे पास की ग्रामीण सड़क से होकर जाने लगे। इसी दौरान चंपापुर गांव के पास की सड़क पर आक्रोशित लोगों ने कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। इस दौरान अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

X
2 dead in accident bakhtiyarpur gaya
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..